Sex Scene पर बोली चित्रांगदा.....
Sex Scene पर बोली चित्रांगदा.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह जो की हमे जल्द ही अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में लीड रोल प्ले करते हुए नजर अने वाली है. लेकिन अब इस फिल्म के लिए रिपोर्ट्स में ताजा खुलासा हुआ है की अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने 6 दिन की शूटिंग के बाद ही अपनी यह फिल्म छोड़ दी और मुंबई वापस लौट आईं। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर ने उनसे फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सेक्स सीन की डिमांड की थी, जो उन्हें नागवार गुजरी।

तथा अब सुनने में आया है कि 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के सेट पर हुई सेक्स सीन कॉन्ट्रोवर्सी पर चित्रांगदा सिंह ने चुप्पी तोड़ दी है। उनका कहना है कि डायरेक्टर कुशान नंदी शॉट पूरा होने के बाद भी उन्हें रीटेक के लिए कह रहे थे। व जिसके कारण चित्रांगदा ने यह फिल्म छोड़ दी थी. इस विवाद पर बोलते हुए कुशान की बिजनेस पार्टनर किरण श्रॉफ का कहना है कि चित्रांगदा के साथ शूटिंग करने में उन्हें दिक्कत आ रही थी, इसलिए उन्होंने उन्हें फिल्म से निकाला है। तो वहीं चित्रांगदा ने कहा कि चित्रांगदा ने बताया, जैसे ही हमने शॉट फिनिश्ड किया तो कुशान बोले कि पसंद नहीं आया। वे मुझे नवाज (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) के ऊपर चाहते थे। मैंने उस सीन के दौरान पेटीकोट पहना हुआ था।

मैंने अपनी स्थिति कुशान को समझाते हुए कहा, 'हो तो गया, क्यों कर रहे हो ऐसे? प्लीज समझने कि कोशिश करो कि मैंने पेरिकोट पहना हुआ है।' लेकिन वे सुनने के मूड में ही नहीं थे। इस दौरान हमारी जमकर बहस भी हुई। कुछ मिनट बाद वे नवाज के पास गए और बोले कि इंटिमेट सीन काफी अच्छे से शूट हो गया। चित्रांगदा आगे बताती हैं, सुबह करीब 4.30 बजे (सोमवार को) नवाज और मेरी लंबी बात हुई। तब उन्होंने बताया कि कुशान उन्हें कह रहे थे कि वे कोई दूसरी हीरोइन लाने वाले हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -