लॉकडाउन खुलते ही हुआ सेक्स रैकेट का भांडा-फोड़,  शक्तिवर्द्धक दवाई खाकर लड़कियों के साथ...
लॉकडाउन खुलते ही हुआ सेक्स रैकेट का भांडा-फोड़, शक्तिवर्द्धक दवाई खाकर लड़कियों के साथ...
Share:

हाल ही में अपराध का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. हमें यकीन है इस मामले को सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल बिहार में अनलॉक होते ही जिस्म का धंधा शुरू हो गया है. हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक बिहार पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. जी दरअसल पुलिस की छापेमारी में कस्टमर के साथ 4 लड़कियां पकड़ी गई हैं और उनके साथ कस्टमर शक्तिवर्द्धक दवाइयां खाकर गलत काम कर रहे थे. इस मामले में पुलिस ने सबको अरेस्ट कर कार्रवाई शुरू कर दी है. खबर मिली है कि बिहार के भागलपुर जिले में यह सब हुआ है.

जहां जोग्सर थाना की पुलिस ने सेक्स रैकेट का एक बड़ा खुलासा किया है. वहीं आदमपुर चौंक के पास रिहायशी इलाके में एक मकान के अंदर छापेमारी कर पुलिस ने 4 लड़कियां समेत कुल 8 लोगों को अरेस्ट किया है. वह सभी जिस्म के कारोबार में शामिल थीं. वहीं इस मामले में बात करते हुए सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि उन्हें यह गुप्त सूचना मिली कि जोगसर थाना क्षेत्र में देह व्यापार का कारोबार चल रहा है. इस बारे में जैसे ही सूचना मिली पुलिस ने फौरन छापेमारी की और मौके पर उन्हें 4 कॉल गर्ल मिल गई. पुलिस ने बताया कि इस बड़ी छापेमारी में कमरे से कंडोम और शक्तिवर्द्धक दवा मिली है. वहीं धंधे से मुक्त कराई तीनों लड़कियां हुगली (पश्चिम बंगाल) के सेवड़ापुल्ली, जमशेदपुर (पूर्वी सिंहभूम) के कीताडीह व मुंगेर के छोटी गोविंदपुर की बताई गई हैं.

पुलिस ने बताया मुंगेर की लड़की सबौर बाबूपुर मोड़ में किराए पर रहती है और जमशेदपुर की लड़की 19 साल है. वहीं मुंगेर और हुगली की लड़कियों की उम्र करीब 30 साल है और तीनों परिवार चलाने के लिए इस धंधे में आई थीं. इसी के साथ बताया गया है बबलू साह और उसकी पत्नी धंधे से जुड़े हैं जिन्हे पहले ही पकड़ा जा चुका है.

दिल्ली दंगा केस: अकबरी देवी की मौत मामले में क्राइम ब्रांच ने दाखिल की चार्जशीट

घर से गुस्से में भागी नाबालिग बच्ची, मो. मुस्तफा ने की ऐसी हैवानियत कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

घर में अकेली लड़की देख घुस गया नाबालिग, लगाई कुण्डी और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -