फाइव स्टार होटल में हुआ सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, ऑनलाइन बुक होते थे ग्राहक
फाइव स्टार होटल में हुआ सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, ऑनलाइन बुक होते थे ग्राहक
Share:

सेक्स रैकेट की बात की जाए तो आजकल यह आम हो गए हैं हर कसबे में आपको सेक्स रैकेट मिल जाएंगे. ऐसे में हाल ही में कैम्प के एक फाइव स्टार सागर प्लाजा होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दा फाश हुआ है. जी हाँ, पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने इस रैकेट का पर्दाफाश किया है. इस मामले में सामाजिक सुरक्षा सेल ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक एजेंट को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि उस एजेंट का नाम गणेश भीम बिस्टा (36, वडगांव शेरी) है जिसको गिरफ्तार किया गया है.

यह मध्यप्रदेश की एक 24 साल की लड़की से वेश्यावृत्ति करवाता था. लड़की मध्यप्रदेश के नरोजाबार कि है और इसके पहले दिल्ली में गो एयर विमान कंपनी में ग्राउंड स्टॉफ के रूप में काम किया करती थी. जब वहां से नौकरी छूट गई तो लड़की की आर्थिक स्थिति खराब हो गई जिस वजह से वह दूसरे काम की तलाश में लग गई. इस दौरान काम के सिलसिले में उसकी मुलाकात गणेश भीम बिस्टा से हुई और उसने पैसों का लालच देकर युवती से वेश्यावृत्ति का काम करवाया. वह कैम्प के फाइव स्टार होटल में ऑनलाइन बुक कर ग्राहकों को लाता था और उस दौरान वहां युवती को भेज देता था.

जब इस बारे में सामाजिक सुरक्षा सेल द्वारा जानकारी मिली तो एक वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मनीषा झेंडे ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उन्हें फर्जी ग्राहक बनाकर लड़की के पास भजे और भेज कर खबर की पुष्टि की. तब मामले की पोल खुल गई. फिलहाल युवती को हिरासत में लेकर एजेंट को गिरफ्तार किया गया है.

यौन अपराधियों की अब खैर नहीं, जल्द तैयार होगा डेटाबेस, बलात्कार पर लगेगी रोक

पांचवीं की छात्रा से प्रिंसिपल ने कई महीनों किया रेप, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

टॉफी के बहाने 5 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -