सेक्स सीडी मामला: पत्रकार विनोद वर्मा पुलिस रिमांड पर
सेक्स सीडी मामला: पत्रकार विनोद वर्मा पुलिस रिमांड पर
Share:

रायपुर। गाजियाबाद से पकड़े गए वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को रायपुर के न्यायालय ने तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। दरअसल उन्हें राज्य के मंत्र राजेश मूणत की सेक्स सीडी को लेकर पकड़ा गया था। पुलिस ने वर्मा को रविवार को रायपुर में न्यायिक दंडाधिकारी न्यायालय में पेश किया। उन पर महिला पत्रकारों पर मारपीट के आरोप लगाए गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, आरोप लगाए गए हैं कि, भाजपा नेताओं ने न्यायालय में पेशी के दौरान हंगामा मचाया।

इस दौरान पुलिस ने महिला पत्रकार के बाल खींचे और उसके साथ मारपीट भी की। महिला पत्रकारों के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार को लेकर इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया। अब महिला द्वारा मजिस्ट्रेट से जांच करवाने की घोषणा की गई है।

हालांकि वर्मा ने कहा है कि उन्हें फंसाया गया है,और उनके मामले में सर्वोच्च न्यायालय के निर्देशों की अवहेलना की गई है। इस मामले में जानकारी सामने आई है कि, भारतीय दंड संहिता की धारा 384 और 506 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया था। पेशी के दौरान कांग्रेस नेताओं द्वारा हंगामा करने की जानकारी भी सामने आई है। यह भी कहा गया है कि पुलिस को अभद्र भाषा का उपयोग नहीं करना चाहिए।

गौरव बने हसीन गोरी...WATCH PICS

किशोरों की सेक्स समस्याएं

वृद्धावस्था में सेक्स

सेक्स का वैज्ञानिक दृष्टिकोण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -