इस पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को थी सेक्स की लत, खुद से छोटे लड़को संग बनाती थी संबंध!
इस पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को थी सेक्स की लत, खुद से छोटे लड़को संग बनाती थी संबंध!
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि पाकिस्तान की पहली महिला प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो पाकिस्तान की ताकवर और कद्दावर नेताओं में मानी जाती थी और आप सभी को बता दें कि आज ही के दिन उनकी मौत हुई थी. हर कोई उनकी राजनीतिक समझ का कायल था, लेकिन बेनज़ीर जितनी लोकप्रिय नेता थीं, उनकी निजी ज़िंदगी उतनी ही विवादास्पद रही है. जी हाँ, कहा जाता है भुट्टो परिवार पाकिस्तान का सबसे बड़ा राजनैतिक परिवार था लेकिन वहां की फौजी हूकुमत ने उनकी धज्जियां उड़ा दी थी. जी हाँ, कहते हैं बेनजीर ने आखिरी पलों तक अपने परिवार की विरासत को बचाने की कोशिश की थी और इसी कारण पाकिस्तानी आवाम के बीच वो बहुत मशहूर थी.

वहीं हर समय एक चीज़ की वजह से उनकी छवि खराब होती रही है जो थी सेक्स की लत. जी हाँ, कहते हैं लंदन के रोशन मिर्जा की किताब ‘Indecent Correspondence: Secret Sex Life of Benazir Bhutto’ में बेनजीर भुट्टो के बारे में कुछ ऐसे ही सनसनीखेज खुलासे किए गए हैं जिन्हे सुनकर कोई भी हैरान हो सकता है. जी हाँ, रोशन ने अपनी किताब में दावा किया है कि बेनजीर रंगीन मिजाज की महिला थीं और उनके मोरक्कन ‘गो-गो ब्वॉय’ के बीच फिजिकल रिलेशन थे. जी हाँ, और केवल इतना ही नहीं, किताब में बेनजीर और अमरीका में पाकिस्तान के भूतपूर्व राजदूत शेरी रहमान द्वारा सेक्स पार्टीज के आयोजन का भी दावा किया गया है जहाँ सेक्स संबंध स्थापित हुआ करते थे.

आप सभी को बता दें कि रोशन मिर्जा ने अपनी किताब में यह भी दावा किया है कि बेनजीर के शेरी रहमान के अलावा उमर नाम के एक मोरक्कन लड़के से भी फिजिकल रिलेशन थे और उस दौरान उमर की उम्र बेनजीर से आधी थी लेकिन उन्होंने फिर भी उसके साथ संबंध बनाए थे. वहीं रोशन ने खुद बताया है कि उन्होंने यह दावा उमर और सारा नाम की एक पाकिस्तानी लड़की के बीच हुई बातचीत के आधार पर किया है और इस बातचीत के दौरान खुद उमर ने ही बेनजीर से फिजिकल रिलेशन की बात स्वीकार की थी. इसी के साथ एक समय में दिए इंटरव्यू में मिर्जा ने बताया था कि ''लंदन में 1995 से 2004 के दरमियान से’क्स एडिक्ट बेनजीर भुट्टो के रॉकवुड विला में सेक्स पार्टीज का आयोजन होता था.

भुट्टो परिवार ने यह हवेली 2004 में 4 मिलियन पाउंड में बेच दी थी।'' इसी के साथ मिर्जा का दावा है कि ''बेनजीर भुट्टो, दुबई और इंग्लैंड में, बड़े आराम से, प्राइवेट सेक्स पार्टियों में भाग लेती थीं। बेनजीर के संबंध, पाकिस्तान के अमेरिका में राजनयिक शैरी रहमान से भी थे, जो बेनजीर और अन्य हाई-क्लास महिलाओं के लिए खास प्राइवेट सेक्स पार्टियों के लिए इंतजाम करते थे'' इसी के साथ मिर्जा के दावे के अनुसार इस विला की मालकिन बेनजीर थीं और बेनजीर व शेरी रहमान ही यहां अक्सर सेक्स पार्टीज का आयोजन करवाते थे और इस पार्टी में पत्नियां और गर्लफ्रेंड की अदला-बदली होती थी. वहीं विला में बेनजीर के अलावा उनका बेटा बिलावल भी सेक्स पार्टीज करवाता था जिसके लिए हाई क्लास महिलाएं लाईं जाती थीं.

Reference- Youngisthan

4 मंजिले इस रहस्यमयी कुएं से हमेशा आती है रोशनी

अमेरिकी हिरासत में हुई दूसरे शरणार्थी बच्चे की मौत

दूध को नाली में बहाते नजर आये बच्चे, डेयरी को लिया जांच के दायरे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -