प्रेम और एक्शन सेंटिमेंट के साथ चिरंजीवी सरजा की फिल्म सेइज़र का देखिये रिवियु
प्रेम और एक्शन सेंटिमेंट के साथ चिरंजीवी सरजा की फिल्म सेइज़र का देखिये रिवियु
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता चिरंजीवी सरजा वाणिज्यिक क्षेत्र में एक नए निर्देशक ने इस 'सेइज़र' से जन्म लिया है - उन्होंने अपनी पहली फिल्म में प्यार करने के लिए एक्शन सेंटिमेंट और अच्छा संगीत दिया है। इसके अलावा वह विनय कृष्ण है। इस प्रोजेक्ट पर चार साल तक द्रुति क्रिएशन्स के निर्माता त्रिविक्रम सपाल्या ने व्यावसायिक सिनेमा का मूल्य देखा था। इसके अलावा एक्शन और सेंटीमेंट प्रेमियों के लिए मुख्य सामग्री के रूप में सस्पेंस है|  क्योंकि फिल्म 'सेइजर' अभिनेता चिरंजीवी सरजा के करियर में काफी बेहतर सिनेमा है। शायद चिरंजीवी सरजा ने अपने भाई हैट्रिक नायक ध्रुव सरजा से व्यावसायिक चाल का जादू सीखा है। वहीं यह चिरंजीवी सरजा की व्यावसायिक फिल्म है। इसके साथ ही वह एक वीर नायक के रूप में मजबूत बने रहने के लिए वाहवाही से जीतता है।

इसके अलावा सामग्री भाग पर विनय कृष्ण ने दो परतों को मिलाया है - एक तो भुगतान के डिफ़ॉल्ट के लिए वाहनों का चलन जब्त करना और दूसरी गुंडा गतिविधि का उपयोग, दूसरा उन्होंने नायक के चरित्र के लिए भी सस्पेंस मिलाया है। वहीं यह वह क्रूर हत्या है जो वह बिना ज्ञान के करता है। वह फिल्म में बदला हुआ सागा है। इसके साथ ही पुलिस हत्यारे के लिए शिकार पर जाती है और गजपति (प्रकाश राय) के अंतिम 'समारा' में पुलिस नायक के काम को सलाम करती है। इसके साथ ही अपनी सड़क पर सीज़र बहुत चालाक है। वह वी रविचंद्रन की अध्यक्षता वाली वन एंड ओनली फाइनेंस कंपनी के लिए काम करते हैं। वह सीज़र की होड़ में है। एम्बुलेंस, पुलिस वाहन, सीआईडी ​​क्वार्टर वाहन, आईटी आधिकारिक वाहन… ..कर सूची उन सभी के रूप में चलती है जो डिफॉल्टर्स हैं। वहीं निर्देशक विनय कृष्णा ने अच्छे घर के काम के साथ अपना काम किया है। 

पारुल यादव के साथ चिरंजीवी सरजा का लव एंगल अच्छा नहीं है और साधु कोकिला का कॉमेडी ट्रैक काफी ठीक है।यह चिरंजीवी सरजा की मर्दाना छवि के लिए बनाई गई फिल्म है। इसके साथ ही उन्होंने सहजता से किया है। पारुल यादव कैलिबर बर्बाद हो गया है, प्रकाश राय, वी रविचंद्रन वरिष्ठों के बीच प्रमुख सम्मान साझा करते हैं। इसके साथ ही शोभराज और रमेश भट की छोटी उपस्थिति है। नागिनेदु तेलुगु अभिनेता ने कन्नड़ में डेब्यू किया है। वहीं चंदन शेट्टी के दो रॉकिंग गाने और फिल्म के लिए काफी प्रभावशाली पृष्ठभूमि स्कोर के साथ एक राग फिल्म की गुणवत्ता को बढ़ाता है।इसके साथ ही सिनेमैटोग्राफी में अंजी और राजेश काटा फिल्म में मूल्य जोड़ने के लिए सही रास्ते पर हैं।सभी एक्शन प्रेमियों के लिए यह एक दावत है और जो लोग ऋण पर वाहन खरीदते हैं, उनके लिए डिफ़ॉल्ट रूप से संदेश है।

नरेंद्र बाबू के निर्देशन में बनी हॉटटेगी जेनु बट्टेगीगी, बिजनेस टाइकून के इर्द गिर्द है फिल्म

ड्राइवर के होते हुए प्रणव मोहनलाल ने उठाया भारी बैग, वीडियो हुआ वायरल

द्वारकेश ने अपनी 51वीं फिल्म 'अम्मा आई लव यू' से मदर्स डे पर मां को दिया ट्रिब्यूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -