एक ट्वीट से बुरे फंसे सहवाग
एक ट्वीट से बुरे फंसे सहवाग
Share:

भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अब एक ट्वीट में फंसते नजर आ रहे है. ट्वीटर पर हमेशा मजाकिया लहजे में बड़ी बात रखने वाले वीरेंद्र सहवाग ने केरल में भीड़ द्वारा हुई युवक की हत्या पर एक ट्वीट किया. जिसके बाद अपने खुद के फैन्स के द्वारा उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा जिसके बाद उन्होंने अपना ट्वीट हटा कर माफ़ी मांगी. 

इस मामले में सहवाग ने ट्वीट कर कहा कि यह सभ्‍य समाज के लिए कलंक की तरह है. उन्‍होंने ट्वीट पर तीन आरोपियों के नाम भी लिखे जो मुस्लिम हैं. यह व्यापक रूप से मुसलमानों द्वारा एक हिन्‍दू की हत्‍या का मामला लगा. आठ घंटे के अंदर सहवाग के ट्वीट पर तीन हजार लोगों ने जवाब दिया. अधिकतर लोगों ने कहा कि आप इस भयावह अपराध के पीछे धर्म क्‍यों देख रहे हैं. कई आरोपियों में से आपने सिर्फ तीन लोगों ने नाम को चुना. हालाँकि बाद में सहवाग ने माफ़ी मांग कर ट्वीट डिलीट कर दिया था.

आपको बता दें, केरल में मधु गाँव के पास जंगलों में रहने वाला एक युवक जिसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण वो लोकल दुकानों से खाने का सामन चुराता था, जिसके कारण भीड़ ने उसे पकड़कर पीट दिया और इंसानियत को भूलकर मारते हुए सेल्फी ले रहे थे. बाद में युवक की मौत हो जाती है, जिसके बाद करीब 16 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

ये खूबसूरत नदियां मोह लेगी आपका मन

आतंकी गुट इंडियन मुजाहिद्दीन के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी

आतंकियों का अगला निशाना कश्मीरी महिलाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -