सहवाग के ट्वीट पर भड़के गोरखपुर के लोग

Aug 12 2017 03:57 PM
सहवाग के ट्वीट पर भड़के गोरखपुर के लोग

नई दिल्ली -गोरखपुर के एक अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के कारण अभी तक 63 बच्चो की मौत हो चुकी है. इस घटना पर पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने ट्वीटर के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है .जिसकी लोगों के द्वारा निंदा की जा रही है.

वीरेंदर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि-गोरखपुर में मासूमो की जिंदगियों के जाने का बहुत गहरा दुःख है. अब तक 50 हजार से ज्यादा बच्चे इंसेफेलिटीस नामक बीमारी के कारण अपनी जिंदगी खो चुके हैं. वीरेंदर सहवाग ने एक दूसरे ट्वीट में कहा कि- यह पहला मामला 1978 में सामने आया था, इसी साल मेरा जन्म हुआ था, मासूमों की जिंदगी बचाने के लिए हम अभी तक इस बीमारी की जड़ नहीं खोज़ पाए हैं. दिल टूट गया.

वीरेंदर सहवाग के  इस ट्वीट का बहुत सारे लोगों के द्वारा विरोध किया जा रहा है .लोगों का कहना है कि आप देश के गंभीर मुद्दों पर ट्वीट करते है, आपको यह मुद्दा नार्मल लग रहा है. क्या ऑक्सीजन के कारण ही उन मासूमो की जान गई है. एक ने कहा मच्छरों के कारण हुई है मौत, किसी ने कहा पने सूबे की सरकार का नाम नहीं लिया पर बीजेपी की सरकार  है अन्य कोई राज्य जहा बिजेपी नहीं होती वहां  पर तो नाम लेते .एक ने लिखा ये मौते ऑक्सीजन की सप्लाई नहीं होने के कारण हुई है सर ,ना कि किसी बीमारी के कारण . किसी ने कहा दिखाई नहीं देता शर्म करो . शर्म करो सर.जहा पुरे देश को पता है ऑक्सीजन के कारण ही मौते हुए है.

INDvsSl : भारत को लगा पहला झटका, धवन ने लगाई सेंचुरी

इस अमेरिकी खिलाडी ने उड़ाया भारत का मजाक

IND vs SL live : भारत की शानदार शुरआत, बिना किसी नुकसान के 50 रन पूरे

मोदी ने क्रिकेट को कहा अलविदा

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच ने कहा वेतन विवाद का मिलेगा फायदा

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories