सहवाग ने श्रीलंका के खिलाफ एक ओवर में बना दिए थे 26 रन
सहवाग ने श्रीलंका के खिलाफ एक ओवर में बना दिए थे 26 रन
Share:

भारत-श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज 16 नवम्बर से शुरू होने वाली है, भारतीय खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है. भारतीय टीम इस सीरीज में कई रिकॉर्ड दर्ज कर सकती है. पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी अपनी पिछली यादो के साथ लोगो से ट्विटर और कमेंट्री के जरिए जुड़े हुए है. ट्विटर पर सक्रीय रहने वाले सहवाग ने 2005 में कोलंबो में इंडियन ऑयल कप टूर्नामेंट में श्रीलंका के खिलाफ भारतीय पारी की बाते साँझा की.

उल्लेखनीय है कि पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग मैच में पहली गेंद पर ही बड़े शॉट के लिए जाने जाते थे. 2005 में इंडियन ऑयल कप टूर्नामेंट के फ़ाइनल में भारत-श्रीलंका का मैच था. भारतीय टीम को जीत के लिए 181 रन बनाने थे. भरतीय टीम की और से ओपनिंग में सहवाग और गांगुली उतरे. पहले ही ओवर में भारतीय टीम का स्कोर बिना किसी विकेट के नुकसान पर 35 हो गया. श्रीलंकाई गेंदबाज दिलहारा लोकुहैटिग के ओवर में सहवाग ने 26 रन बनाएं. जिसमे उन्होंने पांच चौके और एक छक्का लगाया था.

बता दे कि श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच में 3-0 से जीत दर्ज करने पर भारत के नाम घरेलु मैदान पर सबसे तेज 300 टेस्ट मैच जीतने का रिकॉर्ड दर्ज हो जायेगा.

कोहली को इस विराट शक्ति को लाने में लगी है इतनी मेहनत, देखे वीडियो

श्रीलंका के साथ मैच के लिए तैयार हुई खास पिच, इन तीन गेंदबाजों को मिलेगा मौका

कोहली को छोड़ कोलकाता पहुंची टीम इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -