एक बार फिर सहवाग थामेंगे बल्ला, इस टीम की करेंगे कप्तानी
एक बार फिर सहवाग थामेंगे बल्ला, इस टीम की करेंगे कप्तानी
Share:

भारत के पूर्व महान और विस्फोटक बल्लेबाजों में शुमार वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. वीरू के फैन उन्हें फिर क्रिकेट के मैदान पर रनो की बरसात करते हुए देखते नजर आएंगे. आपको बता दे कि, जल्द ही स्विटजरलैंड में सेंट मौरिज टूर्नामेंट का आयोजन किया जाना हैं. और इस टूर्नामेंट में सहवाग को एक टीम की कप्तानी भी सौंपी गई हैं. सहवाग इस टूर्नामेंट में डायनमोज की कप्तानी करते दिखाई देंगे. उन्हें इस टीम का कप्तान बनाया गया हैं. 

इससे पहले सहवाग को हाल ही में हुए टी-10 लीग में मराठा अरेबियंस की कप्तानी भी सौंपी गई थी. यह लीग दो दनो तक चलेगी. जिसमे देश-विदेश के कई दिग्गज खेलते नजर आएंगे. सहवाग को जिस टीम की कप्तानी सौंपी गई हैं, उसमे भारत और श्रीलंका के सर्वाधिक खिलाड़ी शामिल हैं. भारत की तरफ से इस टूर्नामेंट में जहीर खान, मोहम्मद कैफ, अजीत अगरकर, जोगिंदर शर्मा और रमेश पवार हिस्सा लेंगे तो वहीं पाकिस्तान से शोएब अख्तर, अबुल रज्जाक और शाहिद अफरीदी इस टूर्नामेंट में अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे. आपको बता दे कि, यहां खेले जाने वाले मैचों को मैटिंग पिच पर खेला जाएगा. यहां टूर्नामेंट 8 और 9 फरवरी को आयोजित होगा. 

इस टीम की कप्तानी सौंपी गई हैं वीरेंद्र सहवाग को...
डायनमोज: वीरेंद्र सहवाग (कप्तान), अजीत अगरकर, जोगिंदर शर्मा, रोमेश पवार, जहीर खान, मोहम्मद कैफ, महेला जयवर्धने, तिलकरत्ने दिलशान, लसिथ मलिंगा, माइक हसी, रोहन जैन और एंड्रयू सायमंड.

पीटरसन ने चुने दुनिया के 5 महान बल्लेबाज, भारत के 2 बल्लेबाज शामिल

इतिहास रचने को तैयार जूनियर भारतीय टीम

आखिर क्यों 'गब्बर' ने दिखाई कोहली को आँखें

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -