राधे: रिलीज हुआ गाना 'सिटी मार', सलमान-दिशा की जोड़ी ने लगाई आग
राधे: रिलीज हुआ गाना 'सिटी मार', सलमान-दिशा की जोड़ी ने लगाई आग
Share:

"राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई" के ट्रेलर रिलीज के बाद अब फिल्म का गाना 'सिटी मार' रिलीज हो गया है। आप सभी जानते ही होंगे हर फिल्म में सलमान के आइकोनिक गानों के ट्रैक रिकॉर्ड हुए है। उन्ही को ध्यान में रखते हुए, सिटी मार पहले से ही साल का सबसे बड़ा चार्टबस्टर बनने की राह पर निकल गया है। आपको हम यह भी बता दें कि इस गाने को कमाल खान और यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज़ दी है। वहीँ शब्बीर अहमद ने इस गाने के बोल लिखे हैं। इस गाने के लिए म्यूजिक रॉकस्टार संगीतकार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) द्वारा कंपोज किया गया है, जो इससे पहले सलमान के साथ सेंसेशनल हिट ढिंका चिका में कॉलेब्रेट कर चुके हैं।

 

आप देख सकते है इस गाने में सलमान खान के सिग्नेचर डांस स्टाइल नजर आ रहे है और गाने में दिशा पटानी के साथ उनकी जोड़ी बड़ी शानदार है। मिली जानकारी के अनुसार सिटी मार प्रभुदेवा के निर्देशन में बना है और अब यह गाना दर्शकों के बीच धूम मचाने लगा है। जानी मास्टर और प्रभुदेवा ने हिप-हॉप के साथ क्लासिक साउथ स्टाइल कोरियोग्राफी का अच्छा मिश्रण प्रस्तुत किया है। इसी के साथ ही, सलमान और दिशा दोनों ने अपनी सेंसेशनल केमिस्ट्री और उम्दा डांस मूव्स के साथ लोगों का दिल जीत लिया है।

सलमान खान के हुक स्टेप के साथ यह गाना बड़ा उम्दा लग रहा है और अब इस समय यह वायरल हो रहा है। फिल्म में सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म को जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। आपको बता दें कि सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।

मिजोरम अग्निकांड: 32 घंटों से धधक रही आग शहरों में पहुंची, राहत कार्य में जुटी वायुसेना

भारत को कच्चा माल देने के लिए राज़ी हुआ अमेरिका, NSA डोभाल से बात के बाद लिया फैसला

रिलायंस का बड़ा कदम, BP के साथ मिलकर करेगा देश की 15 फीसद गैस की आपूर्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -