यलो ड्रेस में सीरत कपूर ने ढाया कहर, फैंस भी हुए दीवाने

सीरत कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे आकर्षक एक्ट्रेस में से एक कही जाती है। अपने करामात करिश्मे से एक्ट्रेस ने हमेशा दर्शकों का ध्यान खींचा है। सीरत कपूर ने हाल ही  में बादशाह के साथ अपने गीत स्लो स्लो के लिए वीडियो में अपने आकर्षक डांस मूव्स और मनमोहक प्रदर्शन से अपने फैंस का दिल जीत लिया है। सीरत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और समझती है कि अपने सभी फैंस को कैसे जोड़ा जाए और उन्हें दैनिक गतिविधियों के माध्यम से अपने साथ जोड़े रखा जाए।  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीरत ने इंस्टाग्राम  पर एक तस्वीर साझा की है, इन तस्वीरों में सीरत कपूर बेहद ही सुन्दर लग रहीं है, उन्होंने इस फोटोज में यलो कलर का शूट पहना हुआ है सीरत ने टू-पीस सेट के साथ बॉडी-फिटिंग हाई कमर पैंट और क्रॉप्ड फुल-स्लीव जैकेट भी पहनी हुई है, जिसके चारों ओर ब्लॉसम प्रिंट बने हुए है। उन्होंने परफेक्ट विंग लाइनर साथ मैट आईशैडो का उपयोग किया और अपनी आंखों के नीचे स्मज्ड काजल, साथ ही परफेक्ट कंटूर और शीयर शेप्ड आइब्रो, और अपने लुक के ग्लैम को सम्पत करने के लिए  लाइट पिंक लिप शेड का उपयोग किया हुआ है। उसने अपने प्राकृतिक टोंड कर्ल दिखाने के लिए अपने बालों को खुला छोड़ दिया। 

निस्संदेह हम बोल सकते है कि वह किसी दीवा से कम नहीं लग रही थी और अपने सारे फैंस को कायल भी कर रही है।  वर्कफ़्रंट की बात करें तो, सीरत कपूर ने 2014 में फिल्म "रन राजा रन" के साथ टॉलीवुड मूवी के साथ शुरुआत की, और तब से "टाइगर," "कोलंबस," "राजू गरी गढ़ा 2," "माँ विन्था गढ़ा वीनुमा" जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। " "कृष्ण और उनकी लीला," और कई अन्य। प्रशंसक मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ सीरत कपूर के मारीच में बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। अभिनेत्री दिल राजू की आगामी तेलुगु फिल्म में एक प्रमुख महिला के रूप में अभिनय करने वाली है।  जिसके अतिरिक्त, एक्ट्रेस को पहले ही प्रमुख बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं से दिलचस्प प्रोजेक्ट मिल चुके हैं और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि सीरत कपूर आगे क्या हस्ताक्षर करते हैं।  

 

कोरोना की वजह से स्थगित हुई Tiger 3 की शूटिंग

खास अंदाज में बहन कैटरीना और जीजू विक्की ने किया इसाबेल कैफ को जन्मदिन विश

संजय लीला भंसाली संग धमाल मचाने 25 साल बाद आ रही ये अदाकारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -