लाखों आशिकों के दिल तोड़ इस मशहूर बिजनेसमैन को सीमा सिंह ने बनाया अपना जीवनसाथी

Aug 30 2018 12:55 PM
लाखों आशिकों के दिल तोड़ इस मशहूर बिजनेसमैन को सीमा सिंह ने बनाया अपना जीवनसाथी

भोजपुरी की चुलबुली अदाकारा व डांसिंग स्टार सीमा सिंह ने हाल ही में सगाई कर ली है. बता दे कि ऐसा उन्होंने किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि असल जिंदगी में किया है. सीमा सिंह की सगाई और शादी को लेकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री में ख़ुशी की लहर दौड़ गई हैं. बता दें कि सीमा ने बिहार के जाने–माने उद्योगपति व जदयू उद्योग प्रकोष्ट के पटना महानगर महासचिव सौरव कुमार के साथ सगाई कर ली हैं. 

खबरों की माने तो सौरव अयूनो प्रोडक्शन के मालिक भी हैं, जिनके बैनर तले महुआ प्लस टीवी चैनल का अब तक के सबसे बड़े डांसिंग रियलिटी शो डांस घमासान का निर्माण भी किया गया है. सूत्रों के मुताबिक़, सौरव सीमा को पिछले 1 साल से डेट कर रहे थे. सीमा सिंह जब भी फ़िल्म प्रमोशन के लिए पटना आती तो वे सौरव से जरूर मिलतीं थी, वहीं सौरव भी अपने बिजनेस मीटिंग्स के दौरान सीमा से मुंबई में मुलाकात करते थे. 

दोनों की मुलाकात एक शो के दौरान हुई थी. जहाँ सीमा सिंह जज थीं और जिसके निर्माता सौरव कुमार थे. इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढते चली गई. अब दोनों ने सगाई कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी हैं. बताया जा रहा हैं कि यह सगाई बेहद प्राइवेट थी, दोनों ने गुपचुप तरीके से एक होटल में सगाई की, जिसमें सिर्फ उनके खास मेहमान और उनके घर परिवार के सदस्य ही शामिल थे. 

यह भी पढ़ें...

पहले से इतना बदल गया है 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपया' का यह एक्टर

एक मंच पर नजर आए सपना, दलेर, मनोज और मीका, सपना ने ठुमकों से लगाई आग

अक्षरा सिंह की झोली में गिरा भोजपुरी का सबसे महंगा गाना

साजिशों के चलते निरहुआ और आम्रपाली ने चोरी-छिपे कर ली शादी

?