अपने बिजनेसमैन दोस्त से शादी कर रही है यह एक्ट्रेस, कार्ड आया सामने
अपने बिजनेसमैन दोस्त से शादी कर रही है यह एक्ट्रेस, कार्ड आया सामने
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री में आइटम गर्ल के रूप में अपनी ख़ास पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस सीमा सिंह जल्द सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं. अब हर कोई जानना चाह रहा है कि वो कौन है जिसे सीमा बना रही हैं अपना हमसफर. तो आइए जानते हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हेलन के नाम से विख्यात एक्ट्रेस सीमा सिंह को उनका रियल लाइफ हीरो मिल गया है. बताया जा रहा है कि सीमा अपनी बिजनेसमैन दोस्त सौरभ कुमार संग शादी के लिए तैयार है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, 7 दिनों के भीतर दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दुसरे के होकर रह जाएंगे. जनकारी के मुताबिक़, पिछले साल सीमा ने सौरभ से गुपचुप सगाई कर ली थी और अब 13 मार्च 2019 को दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. वहीं खबर है कि कपल का वेडिंग कार्ड सामने आ गया है. साथ ही बताया जा रहा है कि सीमा और सौरभ मुंबई के जुहू होटल में सात फेरे लेंगे. 

फिल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला से बातचीत में सीमा ने अपनी लव स्टोरी भी बताई. उन्होंने कहा कि सौरभ कुमार से पहली बार वो एक शो के दौरान पटना में मिली थीं. जहां शो कैंसिल हो जाने के कारण सीमा उदास थीं और सौरभ उन्हें दिलासा दिला रहे थे. जहां दोनों ने एक-दूसरे का नंबर एक्सचेंज किया और फिर बातों का सिलसिला शुरू हो गया. इसके बाद सीमा ने सौरभ से अपनी फ्यूचर प्लानिंग शेयर करते हुए बताया कि वो फिल्म मेकर बनना चाहती हैं, वहीं सौरभ जो कि एक बिजनैसमैन हैं वो भी तब फिल्म निर्माता ही बनना चाहते थे. धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गई और फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. जबकि अब 13 मार्च को दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने जा रहे हैं.

अपने फैंस को इस अंदाज में दी मोनालिसा ने महाशिवरात्रि की शुभकामनांए

हरे-भरे पार्क में खेसारी और रानी ने किया रोमांस, वीडियो देख बन जाएगा दिन

अब इस भोजपुरी स्टार ने की अभिनंदन की दिल खोलकर तारीफ, कहा- वे देश के असली हीरो

अंजना ने इस एक्टर के साथ शेयर की फोटो, बनीं मेमसाहब नंबर 1

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -