इस एक्ट्रेस ने खोली खुद के नाम पर एकेडमी, डांस, एक्टिंग और सिंगिंग का होगा समागम
इस एक्ट्रेस ने खोली खुद के नाम पर एकेडमी, डांस, एक्टिंग और सिंगिंग का होगा समागम
Share:

भोजपुरी सिनेमा में आइटम क्वीन के नाम से मशहूर सीमा सिंह इन दिनों एक अलग ही कार्य में नजर आ रही हैं. सीमा सिंह जल्द ही बिहार को एक प्रशिक्षण संस्थान की सौगात देने क़ी तैयारी में है. बताया जा रहा है कि जिससे कला के क्षेत्र में रुचि रखने वाले लोगों को अब प्रशिक्षण व काम के लिए बिहार से बाहर नहीं भटकना पड़ेगा. यह इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए एक बढ़िया प्लेटफॉर्म होगा. 

सीमा सिंह जल्द ही सीमा सिंह एकेडमी नामक संस्था खोलने जा रही हैं जिसके अंतर्गत लोगों को डांसिंग, सिंगिंग व एक्टिंग का प्रशिक्षण दिया जाएगा. बता दें कि इस संस्था में दिल्ली, मुम्बई व बिहार के ट्रेंड प्रशिक्षक लोगों को उनकी प्रतिभा को मंच तक लाने में मदद करेंगे. इतना ही नहीं इसमें समय मिलने पर सीमा सिंह भी लोगों को मार्गदर्शित करेगी. इसे लेकर सीमा ने बताया कि बिहारियों में टैलेंट होने के बाद भी वो मंजिल तक नही पहुंच पाते या पहुंचते-पहुंचते काफी समय लग जाता है, जिसका कारण है सही प्लेटफार्म ना मिलना. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस संस्था के तहत लोगों को प्रशिक्षित कर उन्हें इंडस्ट्री में काम के अवसर प्रदान किए जाएंगे. इस संस्था में बहुत ही कम फीस पर लोगों को उच्च कोटि की प्रशिक्षण मुहैया कराई जाएगी. जिसका संचालन सौरभ कुमार के नेतृत्व में किया जाना है.  भोजपुरी की जानी मानी अदाकारा में से सीमा सिंह एक हैं.जिस फिल्म में इनके आइटम डांस का तड़का हो, वो हिट हो जाती है. 

क्रिकेट के मैदान में उतरेंगे सिनेमा के दिग्गज कलाकार, रवि, मनोज और निरहुआ की टीम की जर्सी लॉंच

VIDEO देख भूला बैठेंगे अप्सरा के ख्वाब, दाऊद की छोरी, सपना चौधरी...

निधि के 'दिलबर' बन गए 'कल्लू' सामने आई सेट से तस्वीर...

फिर हिट हुई काजल-खेसारी की जोड़ी, इस वीडियो को 7 करोड़ से अधिक व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -