पवन सिंह की फिल्म में सीमा का सेक्सी डांस, बढ़ी दर्शकों की बेसब्री

Sep 14 2018 08:15 PM
पवन सिंह की फिल्म में सीमा का सेक्सी डांस, बढ़ी दर्शकों की बेसब्री

भोजपुरी सिनेमा की आइटम गर्ल सीमा सिंह इन दिनों यूट्यूब पर काफी छाई हुई हैं. सीमा सिंह का नया आइटम सॉन्ग ‘ऐ माई हरदी’ (Aai Mai Haradi) सोशल मीडिया पर लगातार तहलका मचा रहा है. इंटरनेट संसेशन सीमा सिंह और पवन सिंह की फिल्म लोहा पहलवान का यह नया गाना है. जिसमें ग्रीन कलर की हॉट ड्रेस में सीमा सिंह कहर ढाने का काम कर रही हैं. सीमा सिंह के इस गानें को अभी तक यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिले चुके हैं. यह सभी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

VIDEO : 'भगवान बड़ी फुर्सत' से रिलीज, खुशबू के साथ बेहद रोमांटिक दिखें पवन सिंह

सीमा सिंह के लटके झटके इस गाने में लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. Aai Mai Haradi गाने को इंदु सोनाली ने अपने आवाज दी है जबकि मनोज मतलबी ने इसके लिरीक्स लिखे हैं. सीमा सिंह के इस आइटम गाने को छोटे बाबा ने अपने संगीत से सजाया है. बता दें कि लोहा पहलवान फिल्म में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस पायस पंडित भी नजर आने वाली हैं. फिल्म जल्द ही 21 सितंबर को रिलीज होगी. ऐ माई हरदी गाने वीडियो को अब तक 937,438 व्यूज मिल चुके हैं. फ़िल्म का तह गाना तेजी से वायरल हो रहा है.  

फिर धमाल मचाएंगी सुपरस्टार पवन सिंह और चांदनी सिंह की जोड़ी

आपको जानकारी के लिए बता दें कि लोहा पहलवान में एक्टर पवन सिंह दुश्मनों को धूल चटाने के लिए लोहा जैसे मजबूत भूमिका में है. जो इस फिल्म में पहलवानी करते नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. जिसके बाद फैंस और बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में सीमा सिंह के इस सॉन्ग ने फैंस की बेसब्री को और भी बड़ा दिया है. वे इस गाने में कमल की लग रही है. 

 

यह भी पढ़ें...

आलोचकों की जबान पर भी लगे ताले, जब इस लुक में दिखी संभावना सेठ

फिर चला काजल की कमरिया का जादू, रोमांस से बौखला गए खेसारीलाल

काजल-खेसारी के 'संघर्ष' भरे रोमांस को 48 लाख व्यू, खूब वायरल हो रहा यह वीडियो

?