सीमा पाहवा की 'रामप्रसाद की तहरवी' 1 जनवरी को होगी रिलीज़
सीमा पाहवा की 'रामप्रसाद की तहरवी' 1 जनवरी को होगी रिलीज़
Share:

मुंबई: टेलीविजन अभिनेत्री सीमा पाहवा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म रामप्रसाद की तेहरवी 1 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली है। जियो स्टूडियोज और ड्रिम्स फिल्म्स द्वारा समर्थित यह फिल्म पहले 22 नवंबर को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी में देरी हुई।

"बरेली की बर्फी" "शुभ मंगल सावधान" और "बाला" जैसी फिल्मों की विशेषता के लिए जानी जाने वाली पाहवा ने कहा कि वह उत्साहित हैं कि उनकी फिल्म 2021 की पहली रिलीज होगी। "मुझे बहुत खुशी है कि मेरी फिल्म भारत भर के सिनेमाघरों में 2021 की पहली रिलीज़। यह कहानी मेरे अपने व्यक्तिगत अनुभव से आई है, जो कई साल पहले मेरे पिता के निधन पर बनी थी, जब हमारा परिवार एकजुट हुआ, "सीमा ने पहली बार निर्देशक की टोपी दान करने के अपने अनुभव के बारे में साझा किया। तब से यह कहानी मेरे दिमाग में चल रही है। Jio Studios और Drishyam Films ने मेरी दृष्टि में विश्वास किया है जिसके लिए मैं आभारी हूं। अब यह दर्शकों के लिए खत्म हो गया है। ”

"रामप्रसाद की तहरवी" भार्गव परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो परिवार के मुखिया के निधन के बाद 'तहरवी' समारोह करने के लिए 13 दिनों के लिए एक साथ आता है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, सुप्रिया पाठक, कोंकणा सेन शर्मा, परमब्रत चटर्जी, विनय पाठक, विक्रांत मैसी और मनोज पाहवा भी हैं।

बुरे दौर से गुजर रही 'कांग्रेस' की अहम बैठक आज, क्या सोनिया निकाल पाएंगी समाधान ?

पूर्वोत्तर के साथ हवाई संपर्क सुधारने की जरूरत: उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

इलाहाबाद हाई कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, नाम बदलने के मामले में दिया ये आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -