कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा
कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा
Share:

इन दिनों कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता हुआ देखा जा रहा है। ऐसे में अब तक कई बड़े-बड़े स्टार्स को कोरोना संक्रमण हो चुका है। आप देख रहे होंगे हर रोज किसी न किसी स्टार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आती रहती हैं। अब बीते सोमवार को एक और एक्ट्रेस कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। जी दरअसल कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं एजटर्स सीमा पाहवा भी कोरोना की चपेट में हैं। इस बारे में जानकारी खुद सीमा ने एक सेल्फी शेयर करते हुए दी है। आप देख सकते हैं सीमा ने अपनी पोस्ट में बड़े ही मजेदार अंदाज में खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर शेयर की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seema Bhargava Pahwa (@seemabhargavapahwa)

जी दरअसल सीमा ने एक इंस्टा पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा है, 'पॉजिटिव हूँ हर बात को लेकर। देख लो रिपोर्ट भी पॉजिटिव ही आ गई है। मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन हूं। अपना ध्यान रखिए।' वैसे आपको पता ही होगा इससे पहले भी कई सारे सितारे फिर वो फिल्म इंडस्ट्री के हों या फिर टीवी के, कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस लिस्ट में रणबीर कपूर से लेकर शुभांगी अत्रे तक का नाम शामिल है। अब तक टीवी इंडस्ट्री के दर्जन भर से ज्यादा स्टार्स कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इस लिस्ट में अनुपमा स्टार रूपाली गांगुली, इंडियन आइडल 12 होस्ट आदित्य नारायण, बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली समेत कई अन्य स्टार्स के भी नाम शामिल हैं। अब इसी लिस्ट में सीमा का नाम भी शामिल हो गया हैं।

वैसे आप जानते ही होंगे सीमा पाहवा बीते 40 सालों से फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं। वह जल्द ही आलिया भट्ट और अजय देवगन की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं।

टीवी की इन दो हसीनाओं का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव

बीजापुर मुठभेड़: 'नक्सल अंकल मेरे पापा को छोड़ दो..', लापता जवान की बेटी की भावुक अपील

सलमान खान के अलावा इस शख्स को डेट करना चाहती है अर्शी खान, रिलेशनशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -