विक्की कौशल को पहली बार देखकर ऐसी थी कैटरीना की पहली प्रतिक्रिया, खुद किया बड़ा खुलासा
विक्की कौशल को पहली बार देखकर ऐसी थी कैटरीना की पहली प्रतिक्रिया, खुद किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के पसंदीदा कपल हैं। दिसंबर में उनकी शादी को एक वर्ष पूरा हो जाएगा। उनकी प्रेम कहानी बहुत जबरदस्त रही। दोनों ने अपना अफेयर लोगों से छिपाने का प्रयास किया मगर सबको खबर हो ही गई। कैटरीना और विक्की ने साथ में कोई फिल्म नहीं की थी। कॉफी विद करण में एक मजाक के बाद जब उनकी शादी की खबर आई तो किसी को भरोसा नहीं हुआ। अब कैटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि विक्की कौशल को पहली बार देखने के बाद उनकी प्रतिक्रिया क्या थी।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद अक्सर लोगों को कपल गोल देते हैं। कैटरीना ने कॉफी विद करण में करण जौहर के एक प्रश्न के उत्तर पर बोला था कि उनकी जोड़ी विक्की कौशल के साथ अच्छी लगेगी। विक्की इस सीजन में बता चुके हैं कि उनके लिए ये शॉकिंग था क्योंकि उन्हें लगता भी नहीं था कि कैटरीना उन्हें जानती होंगी। अब कैटरीना कैफ ने बताया, आनंद एल राय मुझे मनमर्जियां का प्रोमो दिखा रहे थे तथा मेरी प्रतिक्रिया थी, ये लड़का कौन है? उस समय मुझे लगा था कि वाह, यह कितना इफर्टलेस और टैलेंटेड है। 

वही मनमर्जियां से पहले विक्की कौशल, आलिया भट्ट के साथ राजी फिल्म में काम कर चुके थे। वह लस्ट स्टोरीज में भी थे। उन्होंने फिल्म मसान से अभिनय डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ श्वेता त्रिपाठी थीं। कैटरीना और विक्की की अब तक साथ में कोई फिल्म नहीं आई है। दर्शकों को इस जोड़ी को रील लाइफ में भी देखने की प्रतीक्षा है। 

पति को गुस्सा आए तो पत्नी को क्या करना चाहिए? अमिताभ ने दिया जबरदस्त जवाब

'किसी को भी जया बच्चन जैसा नहीं होना चाहिए', आखिर क्यों उर्फी जावेद ने दे डाला ये बड़ा बयान?

बिग बॉस में आया नया मोड़, लोगों ने इस कंटेस्टेंट को बताया बेवकूफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -