उर्फी जावेद को बिना कपड़ों के देख कोट पहनाने पहुंची ये लड़की, देखकर भड़क गई एक्ट्रेस
उर्फी जावेद को बिना कपड़ों के देख कोट पहनाने पहुंची ये लड़की, देखकर भड़क गई एक्ट्रेस
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) कई बार ऐसे ऑउटफिट पहनकर आ जाती हैं कि उनके कपड़ों को डिसक्राइब करना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ। हाल ही में उर्फी मुंबई के बांद्रा में एक रेस्टोरेंट के बाहर नजर आई। उर्फी जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो उनके लुक को देखकर प्रशंसकों का सिर ही चकरा गया। हमेशा ही भांति इस बार भी उर्फी नाम के कपड़े पहने दिखाई दी।

वही उर्फी अपने नए कपड़ों के साथ पैपराजी के सामने पोज दे रही थीं। तभी अचानक एक लड़की उर्फी को कोट पहनाने का प्रयास करने लगीं। उर्फी इस लड़की की हरकत पर गुस्से से लाल हो गईं। तत्पश्चात, जो भी हुआ वो वीडियो में कैद हो गया। इस वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ऐसी ब्रा पहनी है जिसे देखकर आपको आइसक्रीम की कोन याद आ जाएगी। हालांकि ये कोन क्रोशिया से बनी है जिससे उर्फी जावेद ने ब्रस्ट को कवर किया है। इसके साथ ही उर्फी ने ब्लैक वेलवेट की लॉग स्कर्ट पहने दिखाई दी । अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों का बन बनाया तथा सटल मेकअप में नजर आई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वही इस वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) रेस्टोरेंट के बाहर खड़े होकर पोज दे रही हैं तथा पैपराजी निरंतर उर्फी जावेद की तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं। तभी उर्फी के खुले बदन को देखकर एक महिला हाथ में जैकेट पकड़े उर्फी को कोट पहनाने का प्रयास करने आया। ये लड़की जैसे ही उर्फी के पास आई तो उर्फी ने लड़की का हाथ रोका। तत्पश्चात, गुस्से से लड़की को घूरने लगीं। उर्फी का गुस्से से तिलमिलाता चेहरा देखकर ये लड़की पीछे हट गई। इसके बाद उर्फी रेस्टोरेंट के भीतर चली गई। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि उर्फी को कोट पहनाने वाली ये लड़की कोई और नहीं उर्फी की स्टॉफ मेंबर है। उर्फी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई 10वीं शादी, तस्वीर देख चौंके फैंस

उर्फी जावेद ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, नया लुक देख चौंके फैंस

'काम के बदले डायरेक्टर ने कर डाली ऐसी डिमांड...', इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -