उर्फी जावेद को देख फोटोग्राफर्स ने पूछ डाला ऐसा सवाल, एक्ट्रेस बोली- 'आपका भी दिमाग खराब है...'
उर्फी जावेद को देख फोटोग्राफर्स ने पूछ डाला ऐसा सवाल, एक्ट्रेस बोली- 'आपका भी दिमाग खराब है...'
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) ना सिर्फ अपने अतरंगी ऑउटफिट के लिए जानी जाती हैं बल्कि वो बेबाक बयान के कारण भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। हाल ही में उर्फी जब पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं तो जलने वालों को ऐसी बात बोल दी, जिसे सुनकर उनका चेहरा गुस्से से लाल अवश्य हो जाएगा।

वही हाल ही में जो वीडियो सामने आया है उसमे उर्फी जावेद पिंक कलर की टी-शर्ट पहने दिखाई दी। हालांकि उर्फी के लिए ये कोई नई बात नहीं है। वो इससे पहले भी कई बार इस प्रकार से केवल टी-शर्ट पहनकर सड़क पर स्पॉट हो चुकी हैं। पैपराजी ने उर्फी से कई सवाल किए। पैपराजी ने उर्फी से कहा कि अब आप नई कार कब ले रही हो। कहीं वो ऑडी तो नहीं? उत्तर में उर्फी ने कहा- 'रुको जरा। मुझे खुद ही खरीदनी है कोई गिफ्ट देने वाला नहीं है।' फिर पैपराजी ने बोला कि अपने प्रशंसकों को क्या बोलना चाहेंगी जो आपको सपोर्ट करते हैं? जवाब में उर्फी ने कहा- 'आपका भी दिमाग खराब है और मेरा भी दिमाग खराब है।'
 
इसके बाद पैपराजी ने बोला कि जो लोग आपसे जलते हैं उन्हें क्या बोलेगी? उर्फी ने कहा- 'जो मुझसे जले वो साइड में चले।' वही इससे पूर्व उर्फी जावेद पर्पल कलर की बिकिनी के साथ ट्रांसपेरेंट पैंट पहने दिखाई दी थीं। इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए हाई हील्स, कान में इयररिंग्स तथा बालों को खुला रखा था। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

बहु आलिया भट्ट को लेकर भरी महफिल में नीतू कपूर ने कह डाली ये बात

एएमएमके नेता दिनाकरन दूसरी बार दिल्ली में ईडी के सामने पेश हुए

निया शर्मा से लेकर दिशा पाटनी तक, इस हसीनाओं ने कैमरे के सामने खोले जींस के बटन, देंखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -