इस हसीन Wagon R को देखकर खरीदने के लिए मचल जाएगा आपका दिल
इस हसीन Wagon R को देखकर खरीदने के लिए मचल जाएगा आपका दिल
Share:

इसका नाम सुजुकी स्माइल वैगन आर है और यह जापान के बाजार में सेल की जा रही है। जिसका डिजाइन इंडिया में बिकने वाली वैगन आर से बेहद ही अलग बताया जा रहा है। इसका लुक किसी को भी आसानी से पसंद आने वाले है। सुजुकी स्माइल वैगन आर का मूल्य 1296900 येन (भारतीय मुद्रा में करीब 7।5 लाख रुपये) से शुरू हो जाता है। इस मूल्य में किसी भी प्रकार के टैक्स नहीं जोड़े गए है। हालांकि, टैक्स के उपरांत यह कीमत बढ़ रही है।

यदि एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, साइन रिकग्निशन फंक्शन, हेड-अप डिस्प्ले, मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले और स्टीयरिंग ऑडियो स्विच वाला सेफ्टी प्लस पैकेज भी ले सकते है, तो कार के मूल्य 46,200 येन बढ़  रही है। इसमें 2WD / CVT और 4WD / CVT का विकल्प भी दिया जा रहा है। ग्राहक अपने हिसाब से ट्रांसमिशन विकल्प को बखूबी चुन सकते है। हालांकि, इसके आधार पर कीमत घट और बढ़ सकती है। जिसमे हाइब्रिड का विकल्प भी प्रदान किया जा रहा है।

जिसमे पीछे का गेट स्लाइड होकर खुल रहा है, जैसे- इंडिया में ओमिनी वैन का गेट खुलता है। इतना ही नहीं इसमें राउंड हेटलाइट मिलती हैं, जिनमें अंदर की ओर हैलोजन इंडिकेटर्स भी प्रदान किया जा रहा है।

Bajaj Pulsar N160 के 5 ऐसे फीचर्स जो जीत लेंगे आपका दिल

Ducati ने इंडिया में लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे महंगी बाइक

Hero की इस मोटरसाइकिल ने मचाया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -