बिग बॉस कंटेस्टेंट की इन तस्वीरों को देखकर सलमान भी हो जायेंगे दीवाने
बिग बॉस कंटेस्टेंट की इन तस्वीरों को देखकर सलमान भी हो जायेंगे दीवाने
Share:

टीवी शो बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसके जरिये आम आदमी भी एक मशहूर सेलेब्रेटी के रूप में स्थापित हो जाता है. जी हां आज हम बात करने जा रहे है बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट नोरा फतेही की जिन्होंने इन दिनों अपने हॉट तस्वीरों से सबको दीवाना बनाया हुआ है. ख़ास बात यह है कि, बिग बॉस के आने के बाद वह टीवी दुनिया की जाने मानी अभिनेत्री के रूप में स्थापित हो चुकी है.

हाल ही में नोरा ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि, ये पहली बार नहीं जब उन्होंने इस तरह की हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की है इससे पहले भी वह कई बार अपनी इस तरह की तस्वीरें शेयर कर चुकी है. यही नहीं बल्कि, नोरा कई बार अपनी इन तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी चुकी है. हालांकि, वह इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती और अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है.

ठीक उसी तरह एक बार फिर नोरा ने अपनी तस्वीरों को जरिये सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. जब नोरा बिग बॉस के घर में थी तब भी उन्होंने जमकर सुर्खिया लूटी थी. गौरतलब है कि, बीते दिनों नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसमे वह सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के गाने 'स्वैग से स्वागत' पर खूबसूरत बेली डांस कर रही थी जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया था.

ये भी पढ़े

अपने वज़न को लेकर मिलने लगी थी धमकिया

अपने बॉलीवुड डेब्यू पर खुलकर बोले प्रियांक शर्मा

जब टी 20 में एक छक्के पर मचा बवाल

केजरीवाल सिब्बल वाड्रा चिदंबरम और भी कई PNB के लपेटे में

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -