वरुण धवन के साथ सारा अली खान को अंडर वाटर किस करते देख पापा सैफ ने कह डाली ये बात
वरुण धवन के साथ सारा अली खान को अंडर वाटर किस करते देख पापा सैफ ने कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान तथा वरुण धवन की आने वाली मूवी 'कुली नं 1' शीघ्र ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में मूवी का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर को ऑडियंस का मिला जुला रिएक्शन प्राप्त हुआ है। किन्तु सारा तथा वरुण के अंडर वाटर किस के बहुत चर्चे हो रहे हैं। वहीं अब सारा के फादर तथा एक्टर सैफ अली खान ने इस अंडर वाटर किसिंग सीन पर प्रतिक्रिया दी है।

सैफ अली खान को इस मूवी का ट्रेलर बहुत पसंद आया है। इसके साथ-साथ सैफ का कहना है कि ट्रेलर की भांति ही ये फिल्म भी बहुत जबरदस्त होने वाली है। आपको बता दें कि ये मूवी 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। मूवी का प्रशंसकों को बहुत बेसब्री से इंतजार है। ट्रेलर में वरुण तथा सारा के मध्य अंडर वाटर इंटीमेट सीन दिखाया गया है जिसने ऑडियंस की बेसब्री को और बढ़ा दिया है।

वही फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि इसमे सारा अली खान का स्क्रीन टाइम बहुत कम है। इससे पूर्व सारा अली खान सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आई थी। इस मूवी में भी सारा का बहुत कम स्क्रीन स्पेस मिला था। इसपर सारा का कहना है कि रणवीर सिंह तथा वरुण धवन के साथ काम करना उनके लिए बड़ी बात है। कम स्क्रीन स्पेस होने के पश्चात् भी आप इनसे बहुत कुछ सीख सकते हैं।

गर्भावस्था में अनुष्का ने किया शीर्षासन, मदद करते नजर आए पति विराट

क्रिसमस पर रिलीज होगी ऋचा चड्ढा की नयी फिल्म, सामने आया पोस्टर

सुशांत की मौत पर बोला यह एक्टर- 'मुझे लगा था उसकी जिंदगी में कुछ गड़बड़ है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -