फिर लोगों को देखकर भागा टाइगर....
फिर लोगों को देखकर भागा टाइगर....
Share:

बता दे कि हीरोपंती से अपनी बॉलीवुड की शुरुआत करने वाले और जैकी श्रॉफ के लाड़ले टाइगर श्रॉफ जो कि आजकल अपनी फिल्मों कि सफलता का आनंद ले रहे है तथा सुनने में आया है कि अभिनेता टाइगर पेरिस में शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को साथ में क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया। फिल्मी गलियारों में दोनों को कपल के तौर पर देखा जाता है। टाइगर व दिशा दोनों एक म्यूजिक सिंगल्स की शूटिंग के सिलसिले में पेरिस गए हुए थे।

सुनने में आया है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ व उनकी यह गर्लफ्रेंड दिशा पटानी शुक्रवार कि रात को मुंबई में बांद्रा के एक रेस्त्रां में साथ में डिनर करने पहुंचे। वहां से निकलते समय उन्होंने बाहर मीडिया फोटोग्राफर्स को पाया। फिर क्या था टाइगर ने दिशा को वहीं छोड़ा और खुद कार में बैठकर रवाना हो गए। बाद में दिशा ने ऑटोरिक्शा लिया और अपने घर निकल गईं। टाइगर और दिशा हाल ही में पेरिस से लौटे हैं। वे वहां रोमांटिक सिंगल 'बेफिक्रा' की शूटिंग के लिए गए थे।

टी-सीरीज के बैनर तले और बने इस सॉन्ग को मीत ब्रदर्स ने कम्पोज किया है। पिछले दिनों इसका टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें दिशा टाइगर को मुक्के मारते नजर आ रही थीं। सॉन्ग जल्दी ही देखने को मिलेगा। दिशा डायरेक्टर नीरज पांडे की फिल्म 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने पिछले महीने जैकी चैन के साथ 'कंग फू योगा' की शूटिंग भी की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -