इंदौर: उफनते दूध में फूंक मार रहा था बच्चा, चली गई जान
इंदौर: उफनते दूध में फूंक मार रहा था बच्चा, चली गई जान
Share:

इंदौर: इंदौर से एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक बच्चे को अपनी माँ की नकल करना भारी पड़ गया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत छह साल के बच्चे ने अपनी मां की नकल की और इसी नकल में उसकी जान चली गई। जी दरअसल वह उफनते दूध को बैठाने के लिए पाइप से फूंक मार रहा था और इसी बीच खौलता हुआ दूध सांस लेते समय उसके अंदर चला गया , जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले को 4 दिन पहले का बताया जा रहा है।

हालाँकि बीते रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले के बारे में बताते हुए लसूड़िया पुलिस का कहना है, घटना 23 नवंबर की शाम फीनिक्स टाउनशिप की है। उन्होंने बताया इस बारे में बच्चे के पिता रामजी प्रसाद ने बताया कि वे काम पर गए थे। घर में पत्नी रंजू देवी, छह साल का बेटा संजीव कुमार और ढाई साल की बेटी स्वीटी थे। इसी बीच शाम को पत्नी किचन में खाना बनाने गई और उसने दूध को गर्म होने के लिए गैस पर रख दिया। उसके बाद वह किसी और काम में लग गई। वहीं जब बेटे संजीव ने देखा कि दूध उफन रहा है तो उसने पटिया लगाया और गैस स्टैंड तक पहुंच गया। वहीं आगे जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, उसके बाद उसने प्लास्टिक के पाइप से पतीली में फूंक मार दी जिससे दूध तो पतीली में बैठ गया, लेकिन इस बीच बच्चे ने तेजी से सांस खींची, जिससे दूध में पाइप लगा होने से गर्म दूध उसके मुंह में चला गया।

इससे उसके इंटरनल पार्ट झुलस गए। हमने उसे अरबिंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया। करीब तीन दिन तक उसका इलाज चला लेकिन अब उसकी मौत हो गई। वहीं इस मामले में पुलिस से बच्चे के पिता रामजी प्रसाद का कहना है, 'संजीव आए दिन अपनी मां को उफनते दूध पर फूंक मारते देखता था, इसी के चलते उसने भी वैसा ही करने की कोशिश की, लेकिन उसने पाइप का सहारा ले लिया, जिससे उसकी जान चली गई।'

देखते ही देखते भड़क उठी आग, जलकर खाक हो गए 4 मकान

रिलीज हुआ तड़प का दूसरा ट्रेलर, खतरनाक और रहस्यमयी है कहानी

'यूपी में मुसलमानों से अधिक गाय की इज्जत..', ओवैसी ने फिर दिया भड़काऊ बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -