प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में देख भड़का शख्स, उठा लिया ये खौफनाक कदम
प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक स्थिति में देख भड़का शख्स, उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक युवक का चाकू से गोदकर क़त्ल कर दिया गया। कहा जा रहा है कि मृतक शादी में सम्मिलित होकर घर लौट रहा था। मार्ग में उसकी नजर एक लड़का एवं लड़की पर पड़ी जो आपत्तिजनक स्थिति में थे। उनके आसपास 2 लड़के भी खड़े थे। मृतक रुपम ने उन्हें ऐसा करने से रोका। इस बात पर उसकी तीनों लड़कों से बहस हो गई तथा बात मारपीट तक पहुंच गई। 

कहा जा रहा है कि लड़की ने अपने दोस्तों से बोला कि इस लड़के ने उसे पहचान लिया है तथा प्रातः गांव में हर किसी को बताएगा। इस बाद अपराधियों ने चाकू उसके पेट में चाकू घोंप दिया तथा उसकी मौत हो गई। यह घटना जसौली पट्टी गांव में हुई है, घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामने की तहकीकात आरम्भ की। 

मृतक के पिता साधु पासवान ने बताया कि सोमवार रात गांव के ही गोसाई टोला में मिलन पासवान की बेटी की शादी थी। जहां बेटा रुपम अपने दोस्त पवन के साथ गया था। इसी बीच रात 1 बजे के लगभग पवन जब घर आया तथा उसने बताया कि रुपम को चाकू मार दिया  है। जब तक हम लोग मौके पर पहुंचे रुपम की मौत चुकी थी। इस मामले पर सदर DSP ने मामले पर कहा कि सोमवार रात एक शख्स का चाकू माकर क़त्ल कर दिया गया। पोस्टमार्टम के पश्चात् शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। हत्यारों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। शीघ्र ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

CBI के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, एक और बड़े घोटाले का किया पर्दाफाश

केशव प्रसाद मौर्य बोले- 'राहुल गांधी को आगरा के अस्पताल में भर्ती करवाना चाहिए'

झारखंड में टला बड़ा ट्रेन हादसा, हुआ ये हाल 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -