Brahmastra की बढ़ती कमाई देख KRK को लगी मिर्ची, ट्वीट में लिखा- एलियन्स देख रहे हैं क्या?
Brahmastra की बढ़ती कमाई देख KRK को लगी मिर्ची, ट्वीट में लिखा- एलियन्स देख रहे हैं क्या?
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की हालिया रिलीज मूवी ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) आए दिन कोई ना कोई रिकॉर्ड भी तोड़ रही है। महज 10 दिनों के अंदर ही यह मूवी 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। खबरों का कहना है कि रहा है कि 11वें दिन इस मूवी ने 5 करोड़ के आसपास कारोबार कर किया है। बात की जाए बॉक्स ऑफिस आंकड़ों की तो इसे लेकर भी लोग तमाम तरह के रिएक्शन भी दे रही है। इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल खड़े करने में लगे हुए हैं और अब इस लिस्ट में बिग बॉस फेम कमाल आर खान का नाम जुड़ने लग चुका है। केआरके (KRK) ने अपने नए ट्वीट में ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल उठाने का प्रयास कर रहे है।

केआरके ने लिखी ये बात: केआरके ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में कुछ ऐसी बातें भी लिख दी हैं कि लोग हंसे बिना भी रह पा रहे हैं। देखते ही देखते KRK का ये ट्वीट जमकर वायरल होने लगा है। KRK ने लिखा है, थिएटर खाली हैं लेकिन ब्रह्मास्त्र फिर धमाकेदार बिजनेस भी कर रही है। क्योंकि जुपिटर और मार्स से एलियन्स आकर यह मूवी देख रहे हैं। और दुर्भाग्यपूर्ण लोग थिएटर में इन एलियन्स को नहीं देख पा रहे हैं।

 

ब्रह्मास्त्र 2 को लेकर बज शुरू: खबरों का कहना है कि ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने के कुछ वक़्त के उपरांत बाद से ही इसके दूसरे पार्ट को लेकर भी कई तरह की अपडेट सामने आने लगी है। ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट के VFX और एक्शन सीन्स को लेकर बहुत  चर्चा हुई और अब दर्शक भी इसके दूसरे पार्ट को देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि  ब्रह्मास्त्र 2 (Brahmastra 2) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अहम रोल अदा कर सकते है। वहीं दिव्येन्दु शर्मा के नाम को लेकर भी काफी बज बना हुआ है।

47,500 रुपए की ड्रेस में तमन्ना भाटिया ने ढाया कहर

शहनाज गिल को लेकर इस पाकिस्तानी एक्टर को हुई बड़ी गलतफहमी, अब किया खुलासा

पत्नी की मौत के बाद सिंगल फादर हैं राहुल देव, बताया कितना मुश्किल है बेटे को पालना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -