कोरोना के बिगड़ते हाल देखते हुए बोले सोनू सूद- हालात बेहद गंभीर
कोरोना के बिगड़ते हाल देखते हुए बोले सोनू सूद- हालात बेहद गंभीर
Share:

देश में कोविड के केस निरंतर बढ़ते जा रहे हैं। हर दिन हजारों का आंकड़ा में लोग संक्रमित हो रहे हैं। राज्य सरकारें निरंतर सुरक्षा के कदम उठा रही हैं। लेकिन संक्रमण पर ब्रेक नहीं लग पा रहा है। ऐसे में अब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी सभी से कोविड के नियमों का पालन करने की अनुरोध किया है। बीते वर्ष लोगों की सहायता कर हजारों लोगो के मसीहा बन बैठे सोनू सूद निरंतर जरूरतमंदो की सहायता करने में जुटे हुए हैं। लेकिन इस बार की स्थिति देख वो भी परेशान हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनू सूद ने ट्वीट करके लिखा कि आज सुबह से मैंने फोन नहीं रखा है। हजारों फोन आ चुके हैं पूरे देश से। लोगों को अस्पताल, बेड, दवाईयां और इंजेक्शन की आवश्यकता है। अब भी कई लोगों की सहायता नहीं कर पा रहा हूं। हालात बहुत गंभीर है। खुद को बहुत मजबूर महसूस कर रहा हूं। कृपया घर पर रहे। मास्क पहने और इन्फेक्शन से बचे।

जानकारी हेतु बता दें कि सोनू सूद बीते वर्ष से जरूरतमंद लोगों की सहायता करते आ रहे हैं। उनके इस रूप को देख हर कोई हैरान है। यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के मसीहा बन चुके हैं। यही कारण है कि आज जब एक बार फिर कोरोना के केसों में तेजी आई है तो सोनू सूद लोगो की सहायता करने में जुट गए हैं।

 

रमना सीओ का कोरोना के कारण हुआ निधन

हाइड्रोजन उपयोग को बढ़ावा देने के लिए अगले 5-7 वर्षों में 200-मिलियन अमेरिकी डॉलर खर्च करेगा भारत

सैमसंग गैलेक्सी M42 ने भारत में आधिकारिक लॉन्च की तारीख का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -