दूधवाले भैया का देसी जुगाड़ देख बोले आनंद महिंद्रा- बंदे से मिलना चाहता हूं
दूधवाले भैया का देसी जुगाड़ देख बोले आनंद महिंद्रा- बंदे से मिलना चाहता हूं
Share:

भारतीयों का जुगाड़ प्रेम विश्वभर में मशहूर है! धन और चीजों के आभाव में भी वह जुगाड़ से अपना काम पूरा कर ही लेते है। देसी लोग की 'जुगाड़ कला' आपको देहात से लेकर शहरों तक में आसानी से देखने के लिए मिल जाएगी। अद्भुत जुगाड़ का ये ताजा केस एक दूधवाले भैया के साथ जुड़ा हुआ है, जिनका वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैलता ही जा रहा है। जिसका कारण उनकी फॉर्मूला-1 (F1) टाइप देसी कार है, जिस पर वो फुल स्वैग के साथ दूध के भारी कंटेनर लादकर चलते हैं, और घर-घर दूध पहुंचा देते है!

जब आप F1 ड्राइवर बनना चाहें, और: यह वीडियो ट्विटर हैंडल @RoadsOfMumbai से 28 अप्रैल को साझा किया गया। उन्होंने मजाकिया स्टाइल में कैप्शन में लिखा दिया है- ''जब आप एक F1 (फॉर्मूला 1 रेस) ड्राइवर बनना चाहें... लेकिन परिवार आप पर डेयरी बिजनेस (Dairy Business) में हाथ बटाने के लिए जोर डाले। हालांकि, इसकी पुष्टी अभी नहीं हुई है कि वीडियो कब और कहां फिल्माया गया है।''

 

स्वैग ने जीत लिया पब्लिक का दिल!: इस वायरल वीडियो में आप भी देख सकते है कि कथित तौर पर एक दूध वाला 'फॉर्मूला 1 रेस' टाइप देसी गाड़ी में दूध के कंटेनर लादे  स्वैग से चला जा रहा है। इस कार को आप देसी 'गो-कार्ट' भी बोल सकते है। बंदे ने तीन पहियों और लोहे के ढांचे के साथ इसक अनूठे इनोवेशन को बनाया है। इसमें कार का स्टीयरिंग और कुर्सी भी फिट है, जिसे बंदा काली जैकेट और हेलमेट पहनकर चलता हुआ दिखाई दे रहा है। गाड़ी में लदे दूध के कंटेनरों से तो यह लग रहा है कि वह एक दूध वाला है।

आनंद महिंद्रा बोले- बंदे से मिलना चाहता हूं: यह क्लिप बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी ट्वीट किया और लिखा- ''ये जो गाड़ी है, मुझे लगता है कि ये सड़क नियमों पर खरी नहीं उतरती होगी। पर मुझे उम्मीद है कि उसका जुनून ये सब करवाता होगा। लंबे समय बाद ऐसी कमाल की चीज देखने को मिली। मैं इस Road Warrior से मिलना चाहता हूं।''

गजब का आविष्कार है: बता दें कि यह जबरदस्त जुगाड़ इंटरनेट पर छा चुका है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 32 हजार से ज्यादा व्यूज और तकरीबन 3 हजार लाइक्स भी मिल चुके है। साथ ही, सैकड़ों यूजर ने दूधवाले भैया के जुगाड़ की जमकर तारीफ भी की है। एक शख्स ने लिखा- यह तो बहुत कूल है, वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि क्या मस्त लग रहा है... गजब का आविष्कार है! इसके अलावा चंद यूजर ने यह भी लिखा कि वे इस बात से इम्प्रेस हैं कि बंदे ने हेलमेट भी पहना है।  

लिविंगस्टोन ने जड़ा IPL 2022 का सबसे लंबा छक्का, 'बैट में स्प्रिंग तो नहीं..', चेक करने लगे राशिद खान

पंजाब ने रोका गुजरात का विजयी रथ, हार पर कप्तान हार्दिक पंड्या ने दिया बड़ा बयान

गुजरात में डैमेज कंट्रोल में जुटी कांग्रेस, नाराज़ हार्दिक पटेल को मनाने की कोशिशों में लगे राहुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -