प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में लड़के को देख लोगों ने करा दी शादी, फिर जो हुआ...
प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में लड़के को देख लोगों ने करा दी शादी, फिर जो हुआ...
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर के सकरा क्षेत्र से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ मां का उपचार कराने आई लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर पिछले 6 महीने से युवक उससे चुपके-चुपके मिलता रहा। इसी बीच वह रात में प्रेमिका के घर पहुंच गया। प्रेमिका के घरवालों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। तत्पश्चात, घरवालों एवं गांव के लोगों ने पकड़कर दोनों की शादी करवा दी।

दरअसल, मुजफ्फरपुर के सकरा क्षेत्र की लड़की अपनी मां के उपचार के लिए समस्तीपुर के एक चिकित्सालय पहुंची थी। वहां उसकी मुलाकात समस्तीपुर के बघौनी के रहने वाले गोलू कुमार से हुई। गोलू चिकित्सालय में कंपाउंडर का काम करता था। दोनों में प्रेम हो गया और परिवार वालों से छिप-छिपकर मिलने लगे। सोमवार को गोलू प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो परिवार वालों ने दोनों को देख लिया। तत्पश्चात, गांव से लेकर थाने तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। थाने में लड़की पक्ष शादी करने की बात पर अड़ गया। फिर पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए दोनों पक्षों को शादी के लिए राजी किया। तत्पश्चात, देर रात युवक लड़की के घर पहुंचा तथा लड़की के साथ हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक शादी कर ली।

वही शादी के कुछ देर पश्चात् ही जब लड़की पक्ष के लोग विदाई की तैयारी कर रहे थे तो मौका देख युवक फरार हो गया। जब इस बात की खबर लड़की के परिजनों को लगी तो फिर हंगामा मच गया। आनन-फानन में लोग लड़के को तलाशने लगे, मगर कुछ पता नहीं चला। इस मामले में रामपुर कृष्ण पंचायत के मुखिया मनोज कुमार ने कहा कि मामले में पंचायत के पश्चात् जब लड़के ने लड़की से शादी के लिए हामी भर दी तो देर रात हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक, दोनों की शादी कराई गई, मगर सिर्फ कुछ ही घंटों पश्चात् लड़का अचानक फरार हो गया, जिसकी तलाशी की जा रही है।

रामनवमी पर इंदौर के बाद पश्चिमी गोदावरी के इस मंदिर में लगी भीषण आग

रामनवमी की पूजा रही थीं महिलाएं, अचानक बदमाशों ने लगा दी आग और फिर...

बेलेश्वर महादेव मंदिर में हुए हादसे का CM शिवराज ने लिया संज्ञान, बचाव कार्य जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -