देखते ही देखते 'स्पाइडरमैन' बन गए कलेक्टर साहब, लोग हुए हैरान
देखते ही देखते 'स्पाइडरमैन' बन गए कलेक्टर साहब, लोग हुए हैरान
Share:

रोहतास: बिहार के रोहतास का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जहां पर कलेक्टर धर्मेन्द्र कुमार अचानक पानी की टंकी पर चढ़ गए तथा नल-जल योजना का मुआयना करने लगे। कलेक्टर को ऐसा करता देख मौके पर उपस्थित लोग दंग रहे गए। 

दरअसल बीते बहुत समय से हरिवंशपुर पंचायत में नल जल योजना की निरंतर शिकायत प्राप्त हो रही थी। जिस पर कलेक्टर ने औचक निरीक्षण किया तथा लोहे की फुर्ती के साथ सीढ़ियों से ऊपर चढ़ गए। कलेक्टर साहब का यह अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है तथा लोग उनकी प्रशंसा भी कर रहे हैं। 

प्राप्त खबर के अनुसार, जब कलेक्टर धर्मेन्द्र कुमार गांव पहुंचे थे तो लोगों ने बताया कि पानी की टंकी में गड़बड़ी है तथा टंकी की क्वालिटी बेहद खराब है। इतना सुनते ही कलेक्टर साहब जांच करने के लिए ऊपर चढ़ गए और जांच की। इसके अतिरिक्त कलेक्टर ने स्थानीय लोगों से सरकार की ओर से चल रही योजनाओं पर बात की। इस सिलसिले में कलेक्टर धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि आज पूरा जिला प्रशासन दिनारा प्रखंड में चल रहे सरकार की तमाम योजनाओं की समीक्षा कर रहा है एवं स्थल पर जाकर तमाम योजनाओं की जांच हो रही है। इस के चलते लोगों ने बताया कि पानी की टंकी में ऊपर ही गड़बड़ी है। टंकी अच्छी क्वालिटी की नहीं है। साथ ही टंकी रखने के लिए जिस लोहे का चदरा इस्तेमाल किया गया है, वह भी बेहद खराब क्वालिटी की है। वहीं इस का जिम्मा संभाल रही एजेंसी में हड़कंप मच गया है।

टी-20 के दूसरे मैच का टिकट खरीदने पहुंची 40 हजार की भीड़, पुलिस ने कर दिया लाठी चार्ज

कपिल शर्मा शो के बाद आया 'इंडिया लाफ्टर चैम्पियन', सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो

निरीक्षण के दाैरान दिखी गंदगी तो भड़क उठे निगम कमिश्नर, लोगों को दिया 'स्वच्छता का पाठ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -