फिल्म में सोनू सूद को पि‍टता देख फैन का हुआ बुरा हाल, कर डाले टीवी के टुकड़े-टुकड़े

बॉलीवुड जगत के मशहूर अभिनेता और जरूरतमंदों के मसीहा सोनू सूद का कोरोना काल में नया रूप देखने को मिला। जरुरतमंदों की सहायता कर वे लाखों व्यक्तियों के मसीहा बन चुके हैं। प्रशंसकों के बीच सोनू सूद को ईश्वर का दर्जा हासिल हो चुका है। तभी तो वे अपने पसंदीदा अभिनेता के खिलाफ ना कुछ देखना पसंद करते हैं तथा ना ही कुछ सुनना।

वही अब सोनू सूद के एक 7 वर्ष के प्रशंसक ने नया कारनामा कर दिखाया है। उसने टेलीविज़न पर सोनू सूद को पीटता हुआ देखकर अपना टेलीविज़न सेट ही तोड़ दिया। इस खबर को देख सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनू सूद ने एक तेलुगू चैनल की न्यूज क्लिप साझा की। जिसमें बताया गया कि संगारेड्डी के 7 वर्षीय लड़के विराट ने अपने घर का टेलीविज़न सेट सोनू सूद की खातिर तोड़ दिया। वो एक मूवी में हीरो द्वारा सोनू सूद को पीटे जाने से क्रोधित था। उसे ये देख क्रोध आया कि लाखों लोगों का जीवन बचाने वाले सोनू सूद को पीटा जा रहा है। उसने गुस्से में टेलीविज़न ऐसे तोड़ा कि टीवी के टुकड़े टुकड़े हो गए।

इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए सोनू सूद ने लिखा- अरे, अपने घर का टेलीविज़न मत तोड़ो। अब उसके पिता मुझसे बोलेंगे कि नया टीवी खरीदकर दो। सोनू सूद के लिए प्रशंसकों का ऐसा प्यार पहली बार देखने को नहीं मिला है। सोनू सूद ने पैंडेमिक में जिस प्रकार जरूरतमंद लोगों की सहायता की है, उससे लोगों की नजरों में उनका कद बहुत बढ़ चुका है। सोनू सूद आज भी लोगों की तत्परता से सहायता कर रहे हैं। सोनू सोद को प्रतिदिन ही लोगों के सहायता के लिए ट्वीट्स आते हैं।

लंबे इंतजार के बाद अपने देश लौटी सोनम कपूर, पापा अनिल कपूर को देख छलके आंसू

आलिया-रणबीर की शादी को लेकर सामने आई बड़ी बात, जानिए कब होंगे एक?

'लाल सिंह चड्ढा' की टीम पर लद्दाख के लोगों ने लगाए गंभीर आरोप, अब निर्माता ने दी ये सफाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -