शमशेरा देख रणबीर के दीवाने हुए फैंस, कर रहे भर भर कर कमैंट्स
शमशेरा देख रणबीर के दीवाने हुए फैंस, कर रहे भर भर कर कमैंट्स
Share:

लंबे इंतजार के उपरांत आखिरकार शमशेरा ने दस्तक दे चुकी है। सिनेमाघरों में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की मूवी रिलीज कर दी गई है। इसी के साथ लोगों पर शमशेरा का खुमार देखने के लिए भी मिल रहा है। सोशल मीडिया पर बस शमशेरा की ही धूम भारी मारा में देखने के लिए मिल रही है। मूवी लवर्स को फिल्म पसंद आ रही है। तो जानते हैं लोगों के रिएक्शंस।

शमशेरा को कैसा रिस्पॉन्स?: शमशेरा से रणबीर कपूर ने 4 वर्षों के उपरांत सिनेमाघरों में लौट आई है। लोगों के रिएक्शन देखकर लगता है उनके पैसे वसूल हो चुके है। लोगों को रणबीर कपूर की पीरियड ड्रामा बहुत पसंद आ रही है। फिल्म को देखने के उपरांत लोग रणबीर कपूर के और भी फैन हो चुके है। यूजर्स ने रणबीर की एक्टिंग की तारीफ की है। संजय दत्त को हमेशा की तरह सुपरब और वाणी कपूर को ग्लैम गर्ल कहा जा रहा है। फिल्म में वाणी हर सीन में स्टनिंग दिखाई दे रही है। 

 

 

रणबीर के काम की तारीफ: शमशेरा में रणबीर कपूर के काम को उनका बेस्ट वर्क भी कहा जा रहा है। लोगों का इस बारें में बोलना है कि ये मूवी ब्लॉकबस्टर होने वाली है। मूवी में रणबीर कपूर का एंट्री सीन जबरदस्त कहा गया है। एक यूजर ने लिखा- फर्स्ट हाफ एंटरटेनिंग और डीसेंट, रणबीर ने शाइन किया। फिल्म की कास्टिंग बेहतरीन है। बैकग्राउंड म्यूजिक स्कोर, सिनेमाटोग्राफी इफेक्टिव है। सेकंड हाफ फिल्म का मेन हिस्सा है।

 

 

 

दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी शमशरा, यहाँ देखें फिल्म का रिव्यू

समंदर किनारे ब्लू ड्रेस में कातिलाना नजर आईं काजोल की बेटी

'अगर रणवीर सिंह एक लड़की होते...', एक्टर का नया फोटोशूट देख बोलीं मिमी चक्रवर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -