राखी सावंत के नए बॉयफ्रेंड को देखकर ऐसी थी माँ की प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
राखी सावंत के नए बॉयफ्रेंड को देखकर ऐसी थी माँ की प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
Share:

इन दिनों हर तरफ राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल खान के प्यार के चर्चे हैं। आदिल के आने से राखी के चेहरे पर एक नूर है, जिससे पता चलता है कि वो अपनी निजी जिंदगी में बेहद खुश हैं। वहीं अब सिद्धार्थ कन्नन को दिये इंटरव्यू में राखी ने उनके रिश्ते के बारे में कुछ बातें साझा की हैं। 

चर्चा के चलते सिद्धार्थ कन्नन राखी से पूछते हैं कि आपकी मां आदिल के बारे में क्या बोलती हैं। सिद्धार्थ की बात का जवाब देते हुए राखी बोलती हैं, 'मैंने मां को सब बताया। मां तो बहुत रोई। मां बोलती है कि तेरी जिंदगी में तूने बहुत दुख उठाया है। तू जी ले अपनी जिंदगी मां ने एक सवाल नहीं किया। ये क्या है। कौन है ये आदमी। मां ने बोला तुमने बहुत दुख उठाये हैं राखी। तू जी ले अपनी जिंदगी।' 

आदिल के बारे में चर्चा करते हुए राखी थोड़ी भावुक हो जाती हैं एवं रोने लगती हैं। राखी कहती हैं कि आदिल उन्हें बहुत सपोर्ट करते हैं। खुश रखते हैं। इस के चलते राखी 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' फिल्म का उदाहरण देते हुए कहा कि जैसे फिल्म में अमरीश पुरी ने काजोल से बोला था कि जा अपनी जिंदगी जी ले सिमरन। उसी प्रकार उनकी मां ने भी उनसे कहा। राखी कहती हैं कि आदिल के बारे में जानने के बाद मां ने बोला- मैं आज हूं, क्या पता कल सुबह मैं तुम्हें ना देख पाऊं। इसलिये अपनी जिंदगी जियो और खुश रहो। मां और आदिल का जिक्र करते हुए राखी की आंखों से आंसू लगते हैं। राखी को देख कर तो यही लगता है कि वो आदिल को लेकर बहुत सीरियस हैं, क्योंकि अब ड्रामा क्वीन की ड्रेस वो नहीं, बल्कि आदिल फाइनल करते हैं। राखी ने उन्हें ऐसा करने की इजाजत भी दी है। 

TV की संस्कारी बहू ने पानी के अंदर किया खतरनाक स्टंट, देखकर चौंके लोग

बारिश में कैसे शूट होता है रोमांटिक गाना? ये वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

बिग बॉस 16 को लेकर आई बड़ी खबर, फैंस को लग सकता है झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -