नेहा कक्कड़ को टोनी कक्कड़ ने किया परेशान, देंखे ये मजेदार वीडियो
नेहा कक्कड़ को टोनी कक्कड़ ने किया परेशान, देंखे ये मजेदार वीडियो
Share:

बॉलीवुड की लोकप्रिय गायिका नेहा कक्कड़ पिछले दिनों रोहनप्रीत सिंह संग अपनी शादी तथा हनीमून को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए थे। दोनों की शादी तथा हनीमून की कई फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहीं। अब नेहा कक्कड़ का हाल ही में एक सांग रिलीज हुआ है। जिसके बोल हैं 'शोना-शोना।' इस सांग को नेहा कक्कड़ के साथ-साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ ने भी आवाज दी है तथा म्यूजिक वीडियो में बिग-बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला तथा शहनाज गिल की जोड़ी दिखाई आ रही है। ऑडियंस से भी सांग को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

वही इस मध्य नेहा कक्कड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नेहा कॉल पर बात करती नजर आ रही हैं तो वहीं टोनी कक्कड़ उन्हें परेशान करने में लगे हुए हैं। यह वीडियो नेहा कक्कड़ ने स्वयं अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। जिसमें नेहा कक्कड़ तथा टोनी कक्कड़ अपने हाल ही में रिलीज हुए सांग 'शोना शोना' पर लिपसिंक करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में जहां नेहा कॉल पर बात कर रही हैं तो वहीं टोनी कक्कड़ उन्हें परेशान करते दिखाई आ रहे हैं।

वीडियो पर नेहा क्ककड़ तथा टोनी कक्कड़ के फैन बहुत कमेंट कर रहे हैं तथा सांग पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ-साथ भाई-बहन की इस जोड़ी की भी दोनों के फैन बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें, नेहा कक्कड़ का यह सांग दो दिन पूर्व ही रिलीज हुआ है तथा इसे अभी तक 21 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। गाने को देसी म्यूजिक फेक्ट्री नाम के यूट्यूब चैनल से साझा किया गया है। जो अब हर ओर तहलका मचा रहा है। नेहा कक्कड़ के सांग को वर्ल्डवाइड अच्छा रिएक्शन प्राप्त हो रहा है।

अर्जुन कपूर और अपने दोस्तों को थैंक्स कहते हुए मलाइका ने शेयर किया वीडियो

ट्वीट कर बोली पायल घोष- 'जूते से मारूंगी'

दोबारा नाना-नानी बने धर्मेंद्र-हेमा, बेटी ने दिया जुड़वां बेटियों को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -