गोव‍िंदा को सामने देख उनके पैरों पर गिर पड़े रणवीर सिंह, सामने आया ये जबरदस्त वीडियो

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह के रियलिटी शो द ब‍िग प‍िक्चर में बहुत सारी मस्ती होती है। सामान्य दिनों में स्टार्स शो में खुश‍ियों की सौगात लाते हैं, ऐसे में नववर्ष का विशेष अवसर कैसे फीका रहे। नववर्ष के ओकेजन में चार चांद लगाने इस बार शो में मस्तमौला, नंबर वन डांसर तथा ऑडियंस के पसंदीदा गोव‍िंदा आ रहे हैं। शो के कुछ प्रोमोज सामने आए हैं, जिन्हें देख वास्तव में बहुत मजा आ जाएगा। 

वही पहले प्रोमो में रणवीर, नववर्ष के अवसर पर गोव‍िंदा का शो में स्वागत करते हैं। गोव‍िंदा जैसे दिग्गज अभिनेता को सामने देख रणवीर भी खुशी से उछल पड़ते हैं। वे अभिनेता के पैरों पर ग‍िरकर उन्हें साष्टांग नमस्कार करते हैं। दोनों स्टार्स वीड‍ियो में गोव‍िंदा के लोकप्रिय गाने 'यूपी वाला ठुमका लगाओ' पर कमाल का डांस करते दिखाई दिए। इस परफॉर्मेंस के बीच गोव‍िंदा अपनी कॉमेडी का तड़का भी लगाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वे शो में पहुंचकर अपने ह‍िट डायलॉग बोलते हैं- 'इतनी खुशी इतनी खुशी मुझे आज तक कभी नहीं हुई।' उनका यह डायलॉग सुन रणवीर ठहाके मारकर हंसने लगते हैं। वही एक अन्य प्रोमो में रणवीर तथा गोविंदा के हिट फिल्म 'राजा बाबू' के किरदार में मशगूल दिखाई दिए। दोनों नेताओं वाली सफेद टोपी पहनकर 'आ आ ई उ उ उ मेरा दिल ना तोड़ो' सांग पर शानदार डांस करते हैं। वही एक्सप्रेशन वही डांस, देखकर गोव‍िंदा का सांग सीन ही याद आ जाएगा। रणवीर गोव‍िंदा से कहते हैं- 'ऐ ची ची  (गोव‍िंदा का निकनेम) तू क्या है रे'। गोव‍िंदा भी कहां रुकने वाले थे। रणवीर ने एक डायलॉग मारा तो गोव‍िंदा ने भी दो मारे। वे बोलते हैं- 'अपने आप को मुगले आजम समझते हो, हमको अनारकली समझ लिए हो क्या, कितना नचा रहे हो...'  वही इस एपिसोड का प्रोमो देख फैंस का उत्साह भी बढ़ गया सभी को अब इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है।

इस राज्य पर मंडराया कोरोना का खतरा, बंद हुए सभी पार्क और चिड़ियाघर

मांझी की धमकी के बाद बढ़ी नीतीश कुमार की मुश्किलें, डैमेज कंट्रोल में जुटे सुशील मोदी

अगले 3 दिन इन राज्यों में होगी बारिश और ओलावृष्टि, 1 जनवरी से इन राज्यों में पड़ेगी कड़ाके की ठंड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -