सपने में यह भगवान दिखने पर होगी आपकी शादी, जानिए अन्य के बारें में
सपने में यह भगवान दिखने पर होगी आपकी शादी, जानिए अन्य के बारें में
Share:

आप सभी जानते हैं कि सोते समय मनुष्य सपनों से पूरी तरह से घिरा होता है और उस समय सपने में क्या आ जाए कुछ समझ नहीं आता है. कई बार मनुष्य जो सपने देखता है वह उसके मतलब से अनजान होता है ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि अगर आपको सपने में भगवान शिव दिखते हैं या फिर किसी अन्य भगवान को देखते हैं तो इसका मतलब क्या होता है.


सपने में भगवान शिव के दर्शन - कहते हैं कि अगर कोई कभी सपने में भगवान शिव का दर्शन करते हैं तो इसका मतलब है कि आने वाले वक्त में उसके जीवन की हर एक समस्या खत्म होगी और जीवन खुशहाल रहेगा. कहते है इसी के साथ भगवान शिव को सपने में देखने के बाद आपको मंदिर जाकर उनकी पूजा जरूर करनी चाहिए.


सपने में भगवान श्री कृष्ण के दर्शन - कहा जाता है कि अगर आपके सपने में कभी भगवान श्री कृष्ण दिख जाए तो इसका यह मतलब होता है कि आपके जीवन में इन दिनों जो प्रेम संबंध चल रहा है वह आगे बढ़ने वाला है और हो सकता है आपकी शादी होने वाली है.


सपने में श्री राम के दर्शन - कहते हैं कि अगर आपको सपने में कभी भगवान श्री राम के दर्शन होते हैं तो आप इस बात को समझ लें कि आपके जीवन में अब उन्नति होने वाली है और उन्नति होने से आपके जीवन में नए रास्तों के खुलने की भी उम्मीद है.


सपने में मां दुर्गा के दर्शन - कहते हैं कि अगर कभी आपको सपने में माता दुर्गा का दर्शन होता है तो समझ लें कि आपके या फिर आपके परिवार के किसी सदस्य का कोई पुराना रोग बहुत जल्द दूर होने वाला है.


सपने में माता लक्ष्मी के दर्शन - कहते हैं कि अगर आपके सपने में माता लक्ष्मी का दर्शन हो तो आप समझ लें की आने वाले वक्त में आपको धन का लाभ मिलने वाला है.

अगर आपकी हथेली का रंग है ऐसा तो कभी नहीं खत्म होगा पैसा

कुबेर का यह मंत्र आपको 11 दिन में बना देगा लखपति

शारदीय नवरात्रि में राशि अनुसार करें देवी माँ की पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -