अगर सपने में दिख जाए यह तीन भगवान तो समझ लीजिए यह संकेत
अगर सपने में दिख जाए यह तीन भगवान तो समझ लीजिए यह संकेत
Share:

वैसे तो हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि सपने सभी को आते हैं और आज के समय में सपने देखना सभी के लिए महत्वपूर्ण माना जाता है. ऐसे में सपने का अपना ही एक अलग महत्व होता है. जी हाँ, ज्योतिष शास्त्र का कहना है कि मनुष्य के जीवन मे जो कुछ भी अच्छा या बुरा होने वाला हो उसी प्रकार के स्वप्न उसे दिखाई देने लगते है. जी हाँ, वहीं बहुत से सपने ऐसे हो सकते हैं जो मनुष्य याद रखता है जबकि बहुत से सपनो को मनुष्य याद नहीं रख पाता है और वह भूल जाता है. अब आज हम आपको बताने जा रहे है कि क्या होता है जब आप अपने सपने में इन तीन देवताओं को देखते है. आइए जानते हैं.

भगवान शिव - कहा जाता है अगर सौभाग्य से आपको सपने में भगवान शिव दिखाई देते है तो समझ लीजिए कि आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होने का समय आ गया है. जी हाँ, इसी के साथ कहते हैं कि जब कभी आपके साथ ऐसा हो अगली सुबह स्नान करके भोलेनाथ के मंदिर जाकर दर्शन करें उनका धन्यवाद करें और ऐसा करने से आपको वो सब मिलेगा जिसकी आपने कल्पना की होगी.

भगवान कृष्ण - कहते हैं अगर सपने में साक्षात भगवान विष्णु अवतारी श्रीकृष्ण को देखा है तो समझ लीजिए भगवान द्वारा आपकी परीक्षा समाप्त हो गयी ह. जी हाँ, इसी के साथ अब आपके दुखों का अंत होने वाला है और इसी के साथ ही अगर आप अविवाहित है तो शीघ्र ही आपको मनपसंद जीवन साथी मिलने वाला है.

दुर्गा माता - कहा जाता है जो भी मनुष्य आदिशक्ति दुर्गा माता को अपने सपने में देखता है उसका अच्छा समय आने वाला होता है।. ऐसा इसलिए क्योंकि दुर्गा माता उसके कष्टों को हर लेती है और प्रगति के द्वार खोल देती है और वह सफल होने लगता है. इसी के साथ उसे कुछ ही समय मे कोई शुभ समाचार मिलता है.

यहाँ जानिए बुद्ध पूर्णिमा का शुभ मुहूर्त और महत्व

नृसिंह जयंती पर जरूर करें नृसिंह चालीसा का पाठ, होगा महालाभ

हर गुरूवार करें इन मन्त्रों का जाप, हो जाएंगे मालामाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -