अभिजीत बिचुकले को जम्हाई लेता देख भड़क उठे सलमान खान, बोले- 'बिचुकले जाओ बिस्तर पर...'
अभिजीत बिचुकले को जम्हाई लेता देख भड़क उठे सलमान खान, बोले- 'बिचुकले जाओ बिस्तर पर...'
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के प्रशंसकों के लिए नववर्ष का जश्न बहुत स्पेशल होने वाला है। वही इस सीजन बिग बॉस के घर में कोई टास्क तरीके से नहीं किया गया। इस सप्ताह भी वही हुआ। प्रतियोगियों के पास टिकट टू फिनाले टास्क जीत कर फिनाले तक पहुंचने का अवसर था। लेकिन किसी ने इसे सीरियसली नहीं लिया तथा प्रत्येक टास्क कैंसिल करा दिये। घर के प्रतियोगियों के इस बर्ताव से परेशान होकर शो के होस्ट सलमान खान शुक्रवार को सबकी क्लास लगाते नजर आएँगे। 

वही वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आ चुका है। इस वीकेंड का वार सलमान खान घर के प्रत्येक प्रतियोगी पर अपना गुस्सा निकालते नजर आएँगे। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा गुस्सा अभिजीत बिचुकले के बर्ताव पर आता है। प्रोमो में सलमान बिग बॉस प्रतियोगियों से बोलते हैं कि टास्क कैंसिल कराने में आप लोगों ने PhD भी कर ली। एक तरफ जहां सलमान की बात सुनने के पश्चात् प्रत्येक प्रतियोगी गंभीर हो कर बैठा है। वहीं अभिजीत बिचुकले जम्हाई लेते हुए नजर आए। 

वही प्रोमो में अभिजीत बिचुकले को देख कर ऐसा लग रहा है कि उन्हें सलमान खान की बातों में जरा भी इंट्रेस्ट नहीं है। सलमान खान ने कभी किसी प्रतियोगियों के ऐसे बर्ताव को बढ़ावा नहीं दिया। फिर भला बिचुकले को कैसे छोड़ देते। बिचुकले को जम्हाई लेते देख सलमान कहते हैं, 'नींद आ रही है बिचुकले जाओ बिस्तर पर जाके सो जाओ। ये सब मेरे साथ नहीं चलेगा। सो जाओ।' बिचुकले बार-बार सलमान से सॉरी बोलते रहे, मगर सलमान खान ने उन्हें चिल्लाकर चुप करा दिया। वही आने वाला एपिसोड बोहोत मसालेदार होने वाला है।

VIDEO: फोटोग्राफर्स को भारती सिंह ने बनाया मामा, बोली- 'मामा लोग अप्रैल में पहुंच जाना'

टीवी की भोली भाली 'इमली' का असली रूप देख हैरान हुए लोग, वायरल हुआ VIDEO

नए साल को खास बनाने के लिए पति संग राजस्थान पहुंची ऐश्वर्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -