ब्लाइंड डेट पर बिना हाथों वाली लड़की देख कुछ ऐसा रहा लड़के का रिएक्शन, वायरल हुआ video
ब्लाइंड डेट पर बिना हाथों वाली लड़की देख कुछ ऐसा रहा लड़के का रिएक्शन, वायरल हुआ video
Share:

सोशल मीडिया पर इंगा नाम की एक लड़की की कहानी ख़बरों में बनी हुई है। इंगा 23 वर्ष की हैं तथा बिना हाथों के पैदा हुई थीं। वह हाल में ही डस्टिन नाम के लड़के के साथ पहली बार डेट पर गईं। दोनों की इस डेट एवं बातचीत का वीडियो एक यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है। इसमें इंगा अपने बारे में बता रही हैं।

वह डेट पर जाने से पहले स्वयं ही मेकअप करती नजर आती हैं। वह बोलती हैं कि हाफ बाजू वाली टी-शर्ट इसलिए पहन रही हैं, जिससे जिस व्यक्ति के साथ वह डेट पर जा रही हैं, उसे पता चल सके कि उनके दोनों हाथ नहीं हैं। दोनों एक दूसरे से मिलते ही पहले गले लगते हैं। तत्पश्चात, एक दूसरे के करियर के बारे में बातें करते हैं। इंगा ने कहा कि वह बचपन से कैसे जिंदगी जी रही हैं। इंगा इस वक़्त अमेरिका के पेंसिलवेनिया के पिट्सबर्ग में फिलॉसफी एवं क्रिमिनल जस्टिस की पढ़ाई कर रही हैं। वह महिलाओं के ग्रुप कप्पा कप्पा गामा की सक्रीय सदस्य हैं। इंगा ने बिना हाथों के जीना सीख लिया है तथा वह सबकुछ अपने पैर से करती हैं। वह खाने से लेकर मेकअप करने एवं खेलने तक के लिए अपने पैरों का ही उपयोग करती हैं। हाल में ही वह डस्टिन के साथ अपनी पहली ब्लाइंड डेट पर गई थीं। 

वही लोग इंगा की हिम्मत की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। एक ऑनलाइन उपयोगकर्ता ने कहा, 'इनकी पर्सनेलिटी बहुत अच्छी है। मैं बिना हाथों के जीवन जीने के बारे में सोच भी नहीं सकता, वह एक मजबूत लड़की है।' एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, 'मैं पूरे वीडियो के माध्यम से हंसती रही, यह बहुत क्यूट है। मुझे उम्मीद है कि ये दोनों बातें करते रहेंगे तथा एक दूसरे को डेट करते रहेंगे क्योंकि दोनों ही सच्चे लोग लगते हैं।'

बजट सत्र में 'सुपर फूड' को मिली नई पहचान

अनोखे अंदाज में संसद पहुंचे राहुल गांधी, कांग्रेस नेताओं ने लगाए जिंदाबाद के नारे

बजट सत्र 2023 में अग्निवीरों के लिए किया गया खास एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -