राकेश मिश्रा का होली सॉन्ग 'रसदार फागुन'
राकेश मिश्रा का होली सॉन्ग 'रसदार फागुन'
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी होली को लेकर काफी तैयारियां चल रही हैं. जिस तरह होली के मौके पर नए-नए सॉन्ग्स रिलीज़ किये जाते हैं, उसी प्रकार भोजपुरी में भी होली को लेकर काफी क्रेज है. जहां निरहुआ होली पर अपना न्यू सॉन्ग 'GST' लेकर आ रहे हैं , तो वही सुपरस्टार राकेश मिश्रा भी अपनी फिल्म के साथ होली के स्पेशल गाने की शूटिंग कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें पिछले दिनों इस गाने को शूट करते वक़्त राकेश मिश्रा शूटिंग लोकेशन पर काफी मस्ती करते हुए नज़र आये. राकेश मिश्रा के साथ कई सारी मॉडल्स भी थी, जो उनके साथ झूम रही थी. बता दें कि होली के खास मौके पर रिलीज़ हो रहा राकेश मिश्रा का गाना 'रसदार फागुन' धूम मचाने के लिए आ रहा है. इसे वेब म्यूजिक कंपनी द्वारा लॉन्च किया जा रहा है. इस एल्बम के सारे गाने राकेश मिश्रा ने ही गाये हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में राकेश मिश्रा एक जाना माना नाम है, जिनकी फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा है.

अभी हाल फिलहाल राकेश मिश्रा अपनी आगामी मूवी 'बंधन प्यार के' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इसी मूवी के साथ-साथ राकेश मिश्रा की कई और मूवीज भी रलीज़ होने के लिए तैयार हैं. वह मूवीज हैं : 'दरार-2', 'राधे रंगीला', 'दुश्मन शरहद पार' और 'प्यार काहे बनाया राम ने'.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

निरहुआ ने अपने फैंस को दी 'सौगंध'

(VIDEO) मेरे रश्के कमर पर दिखा भोजपुरी क्वीन का बोल्ड अंदाज

'बॉर्डर' पर हुआ निरहुआ का बर्थडे सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -