देखिये टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट की शानदार तस्वीरें
देखिये टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट की शानदार तस्वीरें
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड और हॉट अंदाज से सभी को घायल कर देती हैं। टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट भी उनमे से एक हैं। जेनिफर फ़िलहाल धारावाहिक बेहद 2 में माया के किरदार में नजर आ रही है। सोनी टीवी पर प्रसारित इस शो को दर्शकों बहुत पसंद कर रहे हैं। जेनिफर अपने शो के साथ ही साथ अपने फोटोज के लिए भी चर्चा में बनी रहती है। एक बार फिर जेनिफर ने अपना नया फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं।

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि जेनिफर हाल ही में अपने शो को लेकर काफी बिजी रहती है। अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर जेनिफर ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपना नया फोटो शेयर किया है। इस फोटो में जेनिफर माया के ही लुक में नज़र आ रही है। जेनिफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो और वीडियो साझा करती है। इस फोटो में वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। उनकी ये सेक्सी फोटो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। जेनिफर अपने बोल्ड अवतार को लेकर जानी जाती है। हमेशा ही वह अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है।

अगर आपको नही पता तो बता दे कि जेनिफर ने अपने करियर की शुरुआत शाका लाका बूम बूम शो से की थी। बेहद में उनका माया का किरदार काफी पसंद किया गया था। अपने करियर के दौरान जेनिफर ने क्या होगा निम्मो का, संगम, देख इंडिया देख, लाफ्टर के पटाखे, कॉमेडी सर्कस 3, जरा नचके दिखा, दिल मिल गए, जोर का झटका,सरस्वतीचंद्र, बेहद और बेपनाह जैसे टीवी शो में नजर आई। इलके अलावा वह कई रियलिटी शो को होस्ट भी कर चुकी है। फ़िलहाल जेनिफर शो बेहद 2 के जरिये फैंस के दिलो पे राज कर रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

देखिये टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय की शानदार तस्वीरें

Khatron Ke Khiladi 10: जानिये क्यों परेशान है मलिष्का की माँ

जानिये क्यों कर रहे थे लोग आसिम रियाज़ की गाड़ी का पीछा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -