सुशांत सिंह ने शेयर की खास फोटो साथ में लिखी दिल को छू जाने वाली लाइन्स
सुशांत सिंह ने शेयर की खास फोटो साथ में लिखी दिल को छू जाने वाली लाइन्स
Share:

बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के लिए तस्वीरें और विडियो शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा अपनी फोटो के साथ प्रेरक कोट्स भी पोस्ट करते हैं. अभिनेता ने एक बार अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए अपनी फिल्म 'केदारनाथ' के एक गाने की चार लाइन लिखी हैं.

सुशांत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में प्लेन वाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके एक फैन पेज में इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'ना मारेगी दीवानगी मेरी, ना मारेगी आवारगी मेरी, की मारेगी ज्यादा मुझे मौत से...., नाराजगी तेरी'. यह गाना 2018 में आई सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' का है. इस फिल्म से सारा अली खान ने अपना बॉलिवुड डेब्यू किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सुशांत सिंह राजपूत ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप को लेकर आए दिन सूयर्खियों में रहते हैं. हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक घोषणा नहीं की है. फिलहाल आए दिन दोनों एक साथ नजर आते है. सुशांत सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो  आखिरी बार फिल्म 'छिछोरे' में दिखाई दिए थे. नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीस, नवीन पोलीशेट्टी, सहर्ष कुमार शुक्ला और तुषार पांडे भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए थे.

ब्रेस्ट कैंसर हुई महिलाओं के साथ ताहिरा कश्यप ने मनाया अपना जन्मदिन

अनुपम खेर ने शेयर किया मासूमियत भरा वीडियो, जिसे देख याद आ जाएगा बचपन

‘दबंग’ या ‘सिंघम’ का रोल करना चाहते है ऋतिक रोशन, फिल्म निर्देशकों से कर रहे है आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -