Video : इराकी रैम्बो, जिसने अब तक 500 ISIS आतंकियो को मौत के घाट उतारा है
Share:

इराक : इराक के लोगो के लिए वो किसी भी हीरो से कम नहीं है, जिसका ये वीडियो यहाँ दिया हैं, उसके नाम से ही ISIS (इस्लामिक स्टेट) के आतंकी खौफ खाते हैं। उसका नाम है अबू अजरेल, अबु अजरेल पहले यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर रह चुके हैं, परन्तु, अब अबू का एक ही मकसद है इस्लामिक स्टेट के आतंकियों का अंत | वह अक्सर इराक के अलग-अलग शहरों में आईएसआईएस के खिलाफ लड़ता हुआ मिलता है।  अबू से आज आतंकवादी थरथर कांपतं हैं। अबू के सीने पर होती है बुलेटप्रूफ जैकेट, एक हाथ में एसाल्ट (Assault) राइफल, और दूसरे हाथ में कुल्हाड़ी।  अब तक अबु के द्वारा आईएसआईएस के करीब 500 आतंकवादी मारे जा चुके हैं।

मीडिया की खोजबीन से अबू के बारे में कई तरह जानकारियां सामने आई हैं। सूत्रों के मुताबिक, 40 साल का अबू इरान का नागरिक है और वहां यूनिवर्सिटी में प्राध्यापक था। वह ताइक्वांडो का चैंपियन भी रह चुका है। इराक में आईएसआईएस द्वारा शिया मुसलमानों के वहशियाना कत्ल-ए-आम को देखने के बाद उसने यूनिवर्सिटी की नौकरी छोड़ दी और इमाम अली ब्रिगेड में शामिल हो गया। इमाम अली ब्रिगेड शिया मिलिशिया का संगठन (ग्रुप) है, जो इराक में आईएसआईएस के खिलाफ लड़ रहा है। 

इस ग्रुप में आने के बाद जल्दी ही अबू इस ग्रुप कमांडर बन गया। अब तो अबू की इतनी शोहरत हो गई है कि इराक ही नहीं दुनियाभर के लोग उसकी पराक्रम के कायल हो चुके हैं। उसके फैन्स ने फेसबुक पर उसके नाम से कई क्लब, कम्यूनिटी और पेज बना रखे हैं; जिन पर सिर्फ और सिर्फ अबू अजरेल की बहादुरी के किस्से लिखे हैं, वीडियो में आप अबू को आतंकियों से लड़ते हुए देख सकते हैं और इनसे आपको उसकी शोहरत अंदाजा भी हो जायेगा......... 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -