'ऐसे बयान पर दर्ज हो देशद्रोह का केस', सिद्दीकी पर फूटा इंजीनियर शैलेंद्र का गुस्सा
'ऐसे बयान पर दर्ज हो देशद्रोह का केस', सिद्दीकी पर फूटा इंजीनियर शैलेंद्र का गुस्सा
Share:

भागलपुर: भागलपुर के बिहपुर से भाजपा MLA इंजीनियर शैलेंद्र ने राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के दिए बयान की निंदा करते हुए उस पर करारा हमला बोला है। MLA शैलेंद्र ने उन्हें देश विरोधी बताते हुए उन पर देशद्रोह का मुकदमा चलाए जाने की मांग की है। इंजीनियर शैलेंद्र ने कहा, 'अपने बच्चों को विदेशों में ही रहने की सलाह दी है, भारत में रहने वाला माहौल नहीं बताया है इसकी हम कड़ी निंदा करते हैं, अब्दुल बारी सिद्दीकी पर देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए। 

पीएम नरेंद्र मोदी जहां सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं वहां ऐसे बयान निंदनीय हैं।' बता दें कि राजद के राष्ट्रीय प्रधान सचिव अब्दुल बारी सिद्दकी ने एक समारोह के चलते कहा था, 'बेटे-बेटी को सुझाव दिया है कि वो विदेश में ही बस जाएं, भारत के वर्तमान माहौल को वो झेल नहीं सकेंगे। यदि विदेश की नागरिकता मिलती है तो वो ले लें। इस बयान के पश्चात् बिहार के राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है।' 

इंजीनियर शैलेंद्र ने कहा कि अब्दुल बारी सिद्दीकी पर देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए वह केवल नफरत की राजनीति कर रहे हैं। भारतवर्ष में कोई दिक्कत नहीं है यह उनके मन की परेशानी है। उनकी बातों से लगता है वह भारत से प्यार नहीं करते। बता दें कि अब्दुल बारी सिद्दीकी के इस बयान पर भाजपा निरंतर हमलावर है। पूर्व मंत्री और भाजपा नेता रामसूरत राय ने सिद्दीकी को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि जिस देश में माहौल ठीक है उन्हें उसी देश में चले जाना चाहिए, जाने का खर्च मैं दे दूंगा। वहीं भाजपा के अल्पसंख्यक नेता मोहसिन रजा ने कहा सिद्दीकी जैसे मुसलमान जो देश पर हमेशा प्रश्नचिन्ह लगाते हैं यह ऐसे मुसलमान हैं जो बाय चांस हिंदुस्तान में रह गए हैं, जो भी लोग इस प्रकार की भाषा भारत में बोल रहे हैं उनके पूर्वज पाकिस्तान चले गए या जाना चाहते थे।

'लव जिहाद का मामला निकला तो होगी जांच', तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में आया BJP नेता का बड़ा बयान

मायावती ने दी क्रिसमस की बधाई, जबरन धर्म परिवर्तन पर दिया बड़ा बयान

जय श्री राम बोलकर क्यों भड़काते हो ? भाजपा पर बरसे अशोक गहलोत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -