बॉम्बे HC ने कंगना रनौत को प्रदान की अंतरिम सुरक्षा
बॉम्बे HC ने कंगना रनौत को प्रदान की अंतरिम सुरक्षा
Share:

मुंबई: बॉम्बे हाईकोर्ट ने मंगलवार को अभिनेता कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को गिरफ्तारी से बचाने के लिए उनके खिलाफ देशद्रोह और अन्य आरोपों के तहत दर्ज एफआईआर के बारे में अंतरिम सुरक्षा प्रदान की, लेकिन उन्हें 8 जनवरी को मुंबई पुलिस के सामने पेश होने का निर्देश दिया। बांद्रा मजिस्ट्रेट की अदालत द्वारा दिए गए आदेशों के बाद, पुलिस ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से कथित तौर पर "नफरत और सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की कोशिश" के लिए उनके खिलाफ दर्ज शिकायत के बाद रानौत और उसकी बहन के खिलाफ जांच करने का निर्देश दिया।

अदालत ने पूछा "यदि कोई सरकार के अनुरूप नहीं होता है, तो क्या राजद्रोह के आरोप लगाए जा सकते हैं?" एचसी ने कहा कि पुलिस द्वारा बहनों को तीन समन जारी किए गए हैं और उन्हें सम्मानित करने की आवश्यकता है। अदालत ने कहा, "तीन समन जारी किए गए हैं और आवेदक (रानुअत और चंदेल) पेश नहीं हुए हैं। जब सम्मन जारी किए जाते हैं, तो आपको उन्हें सम्मानित करना होगा," अदालत ने कहा कि पुलिस (रानौत और चंदेल) को नहीं देख सकती है। रानौत और चंदेल के वकील रिजवान सिद्दीकी ने अदालत को बताया कि बहनें महाराष्ट्र में नहीं होने के कारण प्रकट नहीं हो सकतीं, और कहा कि वे जांच से फरार होने की कोशिश नहीं कर रही थीं।

उन्होंने अदालत को आश्वासन दिया कि रानौत और चंदेल अपने बयानों की रिकॉर्डिंग के लिए 8 जनवरी को दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक मुंबई की बांद्रा पुलिस के सामने पेश होंगे। कोर्ट ने बयान को स्वीकार कर लिया।

अलवर में नाबालिग से दरिंदगी, ट्यूशन पढ़ने गई लड़की का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

महू रजिस्ट्रार कार्यालय में बेहिसाब नकदी हुई बरामद

दिल्ली: दूकान पर फायरिंग कर दुकानदार को धमकाने वाली महिला गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -