इन कारों पर मिल रहा है 1 लाख रु तक का डिस्काउंट
इन कारों पर मिल रहा है 1 लाख रु तक का डिस्काउंट
Share:

गणेश चतुर्थी के साथ ही देश में त्यौहारों का सीजन भी चालू हो गया है. ऐसे में कर कंपनियां भी इसका पूरा फायदा उठाती हुई नजर आ रही है. आपको बता दें कि कई कंपनियां अपनी सेडान कारों पर 90 हजार रु से 1 लाख रु तक का भारी भरकम डिस्काउंट दे रही है. फेस्टिव सीजन के शुरु होते ही भारतीय बाजार में टू-व्हीलर्स और फोर-व्हीलर्स वाहनों पर डिस्काउंट की मानों बारिश सी आ गई है आज हम आपको इस महीने यानी सितंबर 2018 में सेडान कारों पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे है. आइए जानते है कुछ कारों के बारे में...

इस सितम्बर माह में टोयोटा किर्लोस्कर अपनी शानदार सेडान कार कोरोला अल्टिस पर शानदार ऑफर ग्राहकों को प्रदान कर रही है. आप अगर इस शानदार कार को इस महीने खरीदते है तो आपको इसपर 1 लाख रुपये तक का फायदा हो सकता है. यह आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होगा. आपको बता दें कि यह कार 1.4 लीटर के डीजल इंजन के साथ बाजार में उपलब्ध है. 

अब बात करते है देश में कारों के सेल के मामले में दूसरी बड़ी कंपनी हुंडई की. यह कंपनी इस महीने अपनी एक्सेंट सेडान कार पर 90,000 रुपये की छूट दे रही है. भारत में इस शानदार कार का मुकाबला मारुति सुजुकी की डिजायर और होंडा की अमेज से माना जाता है. इस पर भी यह एक आकर्षक डिस्काउंट है. 

 

यह भी पढ़ें...

2 माह के भीतर 55 हजार के पार, SUZUKI के इस स्कूटर ने बना दिया रिकॉर्ड

जान लीजिए डुएट 125 की कीमत और फीचर्स, इस दिन बाजार में होंगी एंट्री

इस तरह भारत में लॉन्च होंगी HERO की यह दमदार बाइक

इस दमदार बाइक का माइलेज 90 KMPL और कीमत केवल 32000 रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -