15 अगस्त को लाल किले पर खालिस्तानी झंडा फहराने का प्लान, दिल्ली में मचा हड़कंप
15 अगस्त को लाल किले पर खालिस्तानी झंडा फहराने का प्लान, दिल्ली में मचा हड़कंप
Share:

नई दिल्ली: एक दिन बाद आने वाले 15 अगस्त को लेकर इंटीलिजेंस ब्यूरो (IB) ने बड़ा अलर्ट जारी किया गया है. इसमें कहा गया है कि अमेरिका में रहने वाले सिख फॉर जस्टिस के आकाओं में से एक गुरुवतपंत सिंह पन्नू ने 14, 15 और 16 अगस्त को लाल किले पर खालिस्तान का ध्वज फहराने वाले सिख को सवा लाख डालर देने का ऐलान किया है.

खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के आतंकी गुरुवतपंत सिंह पन्नू का एक वीडियो सामने आया है. हाल ही में गुरुवतपंत सिंह पन्नू को भारत सरकार से डिजिनेटेड टेरररिस्ट घोषित किया गया है. गुरुवतपंत सिंह पन्नू ने घोषणा की है कि जो 15 अगस्त को खालिस्तान का झंडा लाल किले पर फहराएगा, उसे सवा लाख डॉलर का इनाम दिया जाएगा.

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के साथ मिलकर गुरुवतपंत सिंह पन्नू रेफरेंडम 2020 का अभियान भी चला रहा है. इस वीडियो के बाद जांच एजेंसियां अलर्ट पर हैं. आपको बता दें कि रेफरेंडम 2020 को लेकर निरंतर दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में लोगों को गुरुवतपंत सिंह पन्नू का ऑटोमेटिक कॉल्स आ रहा है, जिसकी जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) कर रही है. आपको बता दें कि हाल ही में पन्नू का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमे दिल्ली को खालिस्तान बनाने की बात कही गई थी। 

केरल विमान हादसा: दुर्घटना के बारे में जांच अधिकारी ने बोली यह बात

1 माह से चल रही मौत से जंग में हारा सरपंच का पति

ब्राज़ील में बढ़े कोरोना के केस, 24 घंटों में इतने हुए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -