पीएम मोदी की जनसभा में जनता से अधिक होंगे सुरक्षा कर्मी
पीएम मोदी की जनसभा में जनता से अधिक होंगे सुरक्षा कर्मी
Share:

नई दिल्ली: सामरिक महत्व की अटल टनल रोहतांग का 3 अक्टूबर को उद्घाटन करने आ रहे पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा में पहली बार जनता से तकरीबन 5 गुना अधिक सुरक्षा कर्मी तैनात होने वाले है। प्रदेश पुलिस, SPG और BRO की ओर से जो इंतजाम कर दिए गए  हैं, उसके मुताबिक कुल एक हजार से अधिक सुरक्षा कर्मी सभी कार्यक्रम स्थलों पर तैनात रहेंगे। पीएम मोदी पहले सिस्सू में जनसभा को संबोधित करने वाले है। जिसके उपरांत द टनल के उद्घाटन के दौरान सोलंगनाला में जनसभा होने वाली है। 

प्रधानमंत्री मोदी के दोनों कार्यक्रमों में 200-200 लोग शिरकत करने वाले है, लेकिन हर कार्यक्रम स्थल पर ही हर 2 व्यक्ति पर एक सुरक्षा कर्मी हो सकते है। पीएम सिस्सू हैलीपैड से लेकर सभी कार्यक्रम स्थलों की सुरक्षा की जिम्मेदारी राजपत्रित अधिकारियों के जिम्मे होगी। पीएम  की सुरक्षा SPG संभाल रही है, ऐसे में वह भी पुलिस के सभी सुरक्षा प्रबंधों को क्रॉस चेक करने वाली है।  जंहा इस बात का पता चला है कि लाहौल-स्पीति और कुल्लू जिला पुलिस के अलावा बटालियनों के जवान और कमांडो तैनात कर दिए जाएंगे । जिसके अतिरिक्त दो दर्जन से ज्यादा राजपत्रित पुलिस अधिकारी भी तैनात रह सकते है।

तैयारियों का जायजा लेने आज लाहौल-स्पीति पहुंचेंगे सीएम: पीएम नरेंद्र मोदी 3 अक्टूबर को अटल टनल रोहतांग का उद्घाटन करेंगे। पीएम  के दौरे को लेकर सभी व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए सीएम  जयराम ठाकुर बुधवार और गुरुवार को लाहौल-स्पीति और कुल्लू जिला के 2 दिवसीय प्रवास पर होंगे। उपायुक्त डॉ. ऋचा वर्मा ने कहा कि सीएम बुधवार सुबह 10 बजे लाहौल-स्पीति के सिस्सू हेलीपैड पहुंचेंगे। 10.15 बजे सिस्सू हेेलीपैड से सड़क मार्ग से अटल टनल रोहतांग के नॉर्थ पोर्टल पहुंचेंगे। 11.15 बजे सड़क से होते हुए दोपहर 12 बजे सर्किट हाउस मनाली पहुंचेंगे, जहां अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री पीएम दौरे के प्रबंधों का जायजा लेंगे। सीएम का रात्रि ठहराव मनाली के सर्किट हाउस में होगा। वीरवार सुबह 9:00 बजे सीएम सर्किट हाउस मनाली से सासे हेलीपैड के लिए रवाना होंगे। 9.15 बजे शिमला के लिए उड़ान भरेंगे।

अमेरिका: ट्रम्प-बिडेन के बीच कोरोनावायरस मुद्दे पर हुई तीखी बहस

जो बिडेन ने ट्रम्प पर साधा निशाना, इन मुद्दों पर शुरू की बहस

इस अग्रणी चिकित्सा निर्माता के सीईओ ने कोरोना के टीके को लेकर किया आश्वस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -